ड्रग मामले पर जया बच्चन का बयान सुन भड़के रवि किशन, तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कह डाली ये बात

43
ravi

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड और उनके ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग मामले पर रोज नए खुलासे कर रहा है लेकिन अब यहीं विवाद संसद तक भी पहुंच गया। जिससे इस विवाद ने तूल पकड़ लिया है। बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर जांच की मांग की। तो उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में करारा जवाब दिया। लेकिन जया बच्चन और रवि किशन की बयानबाजी अब भी शांत नहीं हुई। अब रवि किशन ने भी जया बच्चन पर निशाना साधा है और कहा है कि जिस थाली में खाया उसी में छेद किया।

रवि किशन ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस भी थाली में जहर है उसमे छेद जरूर किया जाएगा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा – जिस थाली में जहर हो उसमे छेद करना ही पड़ेगा। वरिष्ठ अभिनेता राजनेताओं को तो इसमें सहयोग ही करना चाहिए। जया जी के ज़माने में केमिकल जहर नहीं था। लेकिन अब है। हमारी खूबसूरत इंडस्ट्री की महान पीढ़ी उनकी चपेट में आ रही है। हमे इसको बचाना है। वहीं, अपने इस ट्वीट के अलावा रवि किशन ने कहा कि बतौर सांसद मैंने चंद लोगों के लिए आवाज उठाई थी। जिसे अलग तूल दिया गया। जया जी सपा पार्टी की है, उन्होंने इस मामले को तूल दिया है। हम अब इंडस्ट्री से ड्रग्स को साफ करेंगे। ये हमारी जिम्मेदारी है।

बता दें कि सोमवार को संसद में रवि किशन ने ड्रग मामला उठाया था और कहा था कि इस गंभीर मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए, ये बेहद जरूरी है। रवि किशन के इसी बयान पर जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा जवाब दिया था। जया बच्चन ने कहा था कि ‘कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज नहीं खराब कर सकते हैं। मैं लोकसभा के हमारे एक सदस्य के कल दिए बयान के लिए शर्मिंदा हूं। वह फिल्म इंडस्ट्री से आते हैं और इसी के खिलाफ बोल रहे थे। यह शर्मनाक है। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’

ये भी पढ़ें:-जया बच्चन के सपोर्ट में उतरी सोनम कपूर और हेमा मालिनी, बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों को दी ये नसीहत