अक्षय कुमार के धोखे से खुद को खत्म करना चाहती थी रवीना टंडन, इस शख्स ने शादी के समय थामा था हाथ

0
111
akshay

बॉलीवुड में अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक जमाने में सबसे पॉपुलर कपल थे। दोनों की जोड़ी जितनी फैंस को पसंद थी। उतना ही धमाल दोनों मिलकर फिल्मों में भी मचाते थे। इतना ही नहीं, खबर आई थी कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली थी और जल्द ही शादी करने वाले थेraveena लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार के एक धोखे ने रवीना टंडन की जिंदगी बदल दी। फैंस के बीच हमेशा हंसने और मुस्कुराने वाली रवीना ने अपने आपको लगभग खत्म कर लिया था। जिसका खुलासा खुद रवीना ने एक इंटरव्यू में किया था।

दरअसल रवीना टंडन ने खुलासा किया था कि अक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे। अक्षय कुमार की इस हरकत से रवीना टंडन का दिल टूट गया था। raveena जिसके बाद रवीना टंडन ने खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया। लेकिन इस दौरान रवीना टंडन की मुलाकात फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से हुई। और उन्होंने ही रवीना टंडन को इस दुख से बाहर निकलने में मदद की।

हालांकि अनिल थड़ानी पहले से शादीशुदा थे उनकी पहली शादी रोमू सिप्पी की बेटी से हुई थी लेकिन उनकी पहली शादी में काफी परेशानी थी। जिस वजह से दोनों ने एक-दूसरे का सहारा बनने का फैसला लिया। raveena इसके बाद 22 फरवरी 2024 को अनिल थड़ानी और रवीना टंडन ने उदयपुर के शादी उदयपुर पैलेस में शादी की। इस दौरान रवीना टंडन की विदाई मेवाड़ की महारानी की 100 साल पुरानी पालकी में हुई थी।

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार ने सबके सामने की थी ऐसी हरकत, डिप्रेशन में चली गई थीं ये एक्ट्रेस, घंटों बैठकर रोती थीं