सोनम-सुनील शेट्टी के बाद ‘बाबा का ढाबा’ की मदद करने आगे आईं रवीना टंडन, लोगों को दिया ये खास ऑफर

646
raveena tandon

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एक ढाबे मालिक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ढाबा का बूढा मालिक रो रहा था। उसके आंखों में आए आंसू की वजह ढाबा न चलना था। सोशल मीडिया पर बाबा जी का वह वीडियो इतना वायरल हो गया कि अब बड़े बड़े सेलेब्रिटी भी उनकी मदद को आगे आए हैं। उस ढाबे का नाम ‘बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba)’ है जो दिल्ली (Delhi) के मालवीय नगर में स्थित है। इस ढाबे को बुजुर्ग दंपति चलाते हैं। उनके ढाबे पर कोई खाना खाने नहीं आता था जिससे परेशान होकर उनके आंसू छलक पड़े। हालांकि, सोशल मीडिया की ताकत ने उनके आंसू पोछने का काम किया और अब उनकी मदद को बॉ़लीवुड सेलेब्स भी आगे आए हैं।

यह भी पढ़े- जब शाहरुख से तंग आकर भाग गई थी गौरी खान, कड़ी मशक्कत के बाद मनाया था एक्टर ने

बाबा का ढाबा वीडियो वायरल होने पर उनकी मदद को स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और सुनील शेट्टी भी सामने आ चुके हैं। इन सितारों के बाद अब रवीना टंडन (Raveena Tandon) बाबा का ढाबा की मदद करने आगे आए हैं। यहां तक कि, रवीना टंडन ने अपने फैंस को ऑफर तक दिया है। रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और फैंस को ऑफर देते हुए लालच दिया कि अगर वे बाबा का ढाबा के यहां खाने जाएंगे तो उनकी तस्वीर शेयर करेंगी।

रवीना फैंस को ऑफर देते हुए कहती हैं, बाबा का ढाबा के लिए दिलवालों दिल दिखाओ। जो भी यहां खाना खाएगा, मुझे फोटो भेजे, और मैं आपकी फोटो के साथ एक प्यारा सा मैसेज शेयर करूंगी। बता दें कि, रवीना टंडन से पहले स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और सुनील शेट्टी बाबा का ढाबा की मदद के लिए आगे आईं। इन सितारों ने भी लोगों से खाने के लिए अपील की। सोशल मीडिया ने टूट चुके इस बुजुर्ग शख्स को उम्मीद और फिर से उम्मीद जगाई।

यह भी पढ़े– गौरी खान को नमाज पढ़वाना और बुर्का पहनाना चाहते थे शाहरुख खान, रिश्तेदारों के सामने कह डाली थी ये बड़ी बात