रवीना टंडन ने खोला बॉलीवुड का सबसे बड़ा काला सच, हीरो के साथ नहीं सोई इसलिए..

656

90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन (raveena tandon) हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. रवीना ने रोमांस से लेकर कॉमेडी तक के किरदार पर्दे पर निभाए हैं और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं. रवीना का फिल्मी करियर काफी चुनौतीपूर्ण रहा है या कहें कि, उन्होंने बहुत सी तकलीफें सही हैं. जिनका खुलासा खुद रवीना ने किया है. वैसे तो हम सब धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत से बॉलीवुड गैंग के बारे में बहुत कुछ सुन चुके हैं. जो बातें रवीना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई हैं उसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. वैसे बता दें, रवीना का इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है और न ही उन्हें किसी हीरो ने प्रमोट किया. इसके बावजूद उनके नाम पर कीचड़ उछाला गया. अब सालों बाद रवीना ने बॉलीवुड के काले सच का खुलासा किया.

कोई गॉडफादर नहीं
मस्त गर्ल के नाम से फेमस रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में बहुत से संघर्ष किए या कहें कि, वह हीरो के साथ नहीं सोती थी इसलिए उन्हें बदनाम किया गया. हाल ही में रवीना ने पिंकविला से बात कीraveena-tandon 2 और कहा कि, ‘मुझे कभी किसी हीरो ने प्रमोट नहीं किया और न ही मेरा कोई गॉडफादर रहा. पर मैं कभी फिल्मों में रोल के लिए हीरो के साथ नहीं सोई इसलिए लोग मुझे अहंकारी समझते थे. क्यों क्योंकि, मैं हीरो के हिसाब से नहीं बल्कि अपनी शर्तों पर चलती थीं.’

हीरो गैंग
इंटरव्यू में रवीने बताया कि, इंडस्ट्री में एक गैंग होती है जिसमें हीरो, उसकी गर्लफ्रेंड और उसके जर्नलिस्ट होते हैं. रवीना ने कहा कि, ‘मैं सन्न हो जाती थी जब एक फीमेल जर्नलिस्ट ही एक औरत के साथ ऐसा सलूक करती थी.raveena-tandon और आज वही जर्नलिस्ट फेमिनिज्म पर बात करती हैं.’ रवीना ने बताया कि, वह अपने फिल्मी करियर में शुरू से ही काफी ईमानदारी से पेश आई हैं और इसी ईमानदारी के बदौलत उन्हें फिल्में खोनी नहीं पड़ी. पर उनके नाम पर कीचड़ खूब उछाला गया.

नेपोटिज्म पर खोली थी पोल
इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है. जिसमें रवीना ने भी एक ट्वीट किया था और लिखा था कि, ‘बॉलीवुड में एक ऐसी गैंग होती है जहां हीरो की मनमानी होती है.Raveena_Tandon 3 हीरो के कहने पर किसी भी एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर कर दिया जाता है.’ वैसे नेपोटिज्म का मुद्दा इन दिनों गर्म है और कंगना रनौत भी रवीना से मिलते-जुलते बयान दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः- रवीना टंडन को एक्टर से प्यार में मिला धोखा, आत्महत्या की कोशिश करने पर अजय देवगन ने दे डाली धमकी