Tuesday, January 31, 2023

पति से हुआ Raveena Tandon का झगड़ा भाईसाहब के बारे में पूछने पर एक्ट्रेस बोली- ‘गार्डन में खोदकर देख लो’

इस वीडियो के जरिए रवीना टंडन ने पतियों को सावधान रहने की सलाह दे दी है। रवीना टंडन का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है इस वीडियो पर काफी फनी कमेंट भी आ रहे हैं।

Must read

- Advertisement -

Raveena Tandon Funny Video: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सितारे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड के सितारे आए दिन इंस्टाग्राम पर फनी रील्स बनाते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो के जरिए रवीना टंडन ने पतियों को सावधान रहने की सलाह दे दी है। रवीना टंडन का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है इस वीडियो पर काफी फनी कमेंट भी आ रहे हैं।

रवीना टंडन ने शेयर किया फनी वीडियो

- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन की एक नई रील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में देखा जा सकता है कि आवाज आ रही है, ’भाभी जी भाई साहब नहीं दिख रहे।’जिसके बाद नेल्स साफ कर रही रवीना टंडन कहती हैं, ‘हमारा झगड़ा हो गया है। वह गार्डन में होंगे।’ जिसके बाद फिर आवाज आती है कि ‘गार्डन में तो नहीं दिख रहे हैं।’ जिसके बाद रवीना फिर कहती हैं कि,‘खुद कर देख लो।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, “हाहाहा मैं यह वाली रील बनाने से खुद को रोक नहीं पाई पतियों सावधान!”इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर कमेंट कर रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी रवीना

रवीना टंडन की कुछ तस्वीरें अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जिसमें देखा जा सकता है कि

रवीना टंडन, रेखा, करण जोहर और बर्थडे बॉय मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल आपको बता दें रवीना टंडन अभी हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी।

Read More-

- Advertisement -

More articles

Latest article