13 साल छोटे एक्टर के साथ रवीना टंडन ने किया था इंटीमेट सीन, पत्तों की तरह कांपने लगा था शरीर

168
raveena tandon ashish bisht intimate

raveena tandon ashish bisht boldबॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. रवीना काफी वक्त से इंडस्ट्री से दूर हैं. हालांकि, उन्हें बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट में देखा जाता है. लेकिन बड़े पर्दे पर उन्हें आखिरी बार फिल्म शब (Shab) में देखा गया था. इस फिल्म में रवीना का किरदार एक विवाहित महिला का था. फिल्म की कहानी तो दिलचस्प थी ही. इसके साथ फिल्म में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन (Bold Scene) थे जिन्हें देखने के बाद बवाल मच गया था. लोग तो इंटीमेट सीन देखने के बाद रवीना के फैन हो गए थे और जिस एक्टर ने रवीना के साथ सीन किया था. उनका शरीर पत्तों की तरह कांपने लगा था.

रवीना के साथ इंटीमेट सीन
रवीना टंडन एक सफल एक्ट्रेस हैं और उस दौर में बहुत से नए एक्टर रवीना के साथ काम करना चाहते थे. फिल्म में रवीना टंडन के साथ एक्टर आशीष बिष्ट थे. जिन्होंने फिल्म में अजफर का रोल किया था.raveena-tandon-in-shab फिल्म की कहानी एक ऐसी विवाहित महिला की थी. जो शादी होने के बाद दूसरों लड़कों को अपने जाल में फंसाती है. इसी जाल में अजफर यानि आशीष फंस जाता है और एक्ट्रेस के साथ अतरंग सीन करता है.

कांपने लगा था शरीर
आशीष बिष्ट उम्र में रवीना टंडन से 13 साल छोटे थे और उन्हें जब रवीना के साथ सीन के बारे में पता चला तो काफी खुश भी हुए थे. क्योंकि, वह रवीना के बहुत बड़े फैन थे. मगर इंटीमेट सीन के बारे में सुनते हीraveena tandon ashish bisht intimate shab एक्टर डर गए और उनका शरीर कांपने लगा था. एक्टर इस सीन से इतने डरे थे कि रवीना भी समझ चुकी थी. पर एक्टर निर्देशक के डर की वजह से कुछ बोल नहीं पाए और उन्हें सीन करना पड़ा.

ये भी पढ़ेंः- 20 साल बड़े एक्टर ने बेकाबू होकर काटे थे माधुरी दीक्षित के होंठ, निर्देशक ने दिए थे 1 करोड़ रुपये