रवीना टंडन के घर आ रहा है एक नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर छाई गोद भराई की तस्वीरें

0
1235
raveena
Loading...

बॉलीवुड की हमेशा मस्त मस्त रहने वाली गर्ल को तो सब ही जानते हैं। लोग उन्हें बेबाकी और बिंदास अंदाज के लिए काफी पंसद करते हैं। 90 के दशक में इस हीरोइन को टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता था। दिलचस्पी वाली बात तो ये है कि, आज भी इस अभिनेत्री की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन की। इनकी वही खूबसूरती आज भी बरकरार है, चेहरे पर गजब का ग्लो लोगों को खूब भाता है। पर शायद ये बात कम लोग ही जानते हैं कि, जब रवीना महज 21 साल की थीं तब उन्होंने एक ऐसा काम किया था, जिसे देख लोग हैरान तो थे लेकिन, उन पर गर्व भी कर रहे थे। जिस उम्र में रवीना खुद एक बच्ची थी। उस उम्र में रवीना ने दो बेटियों को गोद लिया था। जिनका नाम पूजा टंडन और छाया टंडन है।

हैरान करने वाली बात तो ये है कि, जिस समय रवीना ने दोनों बेटियों को गोद लिया तब वो अनमैरिड थीं। कुछ लोगों ने रवीना के इस फैसले पर उनका साथ दिया था कई लोगों ने खूब ट्रोल भी किया था। कुछ लोगों ने तो रवीना को ये तक कहा था कि, अभी से बच्ची गोद लोगी तो तुमसे शादी कौन करेगा। पर रवीना ने अपनी बेबाकी अंदाज से लोगों को जवाब दिया और अपने मन की सुनी। बेटियों को गोद लेने के बाद रवीना ने कुछ समय बाद शादी अनिल थंडानी से शादी की। इस शादी से उन्हें एक बेटा रणबीर और बेटी राशा हुई। और एक बार फिर रवीना की प्यारी सी फैमिली में नन्हा मेहमान आने वाला है। और रवीना टंडन नानी बनने वाली हैं।

रवीना टंडन बनेंगी नानी
रवीना की गोद ली हुई बेटी छाया टंडन का हाल ही में बेबी शावर हुआ है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को रवीना की दोस्त ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, होने वाली नानी को ढेर सारी बधाईयाँ. कई लोग अस्वार्थी प्रेम को लेकर ज्ञान देते हैं, रवीना तुमने इसे प्रैक्टिकली पूरी सिद्दत और परवाह के साथ किया. और राशा तुम एक अच्छी होस्ट थी। मुझे यकीन हैं कि मैं भी एक सुपर मासी बनूंगी। रवीना मुझे तुम पर गर्व हैं।

‘आज मुझे मेरे फैसले पर गर्व है’
वैसे तो महज 21 साल की उम्र में बेटियों को गोद लेना वाकई बहुत बड़ी बात है। वो भी तब जब आप एक ऐसे समाज में रहते हों, जहां शादी से पहले बच्चे गुनाह माने जाते हैं। लेकिन, रवीना ने इन सारी बेड़ियों को तोड़ते हुए दो बेटियों को गोद लिया। रवीना को आज अपनी दोनों बेटियों पर गर्व है। एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि, “उस दौरान मैंने इतना नहीं सोचा कि मैं ये कैसे मैनेज करुंगी, हालाँकि मुझे ये पता था कि मैं दो बच्चों को एक बेहतरीन लाइफ देने में सक्षम हूं, इसलिए मैंने उन्हें गोद ले लिया, आज मुझे अपनी दोनों बेटियों पर गर्व है, लेकिन ये सब मेरे परिवार के सपोर्ट के बिना संभव नहीं था, मैं तो लगातार शूटिंग पर होती थी ऐसे में मेरी फैमिली ने ही दोनों बेटियों को संभाला।” फिलहाल तो हम भी रवीना को नानी बनने की ढेर सारी बधाईयां देते हैं। ये भी पढ़ेंः- ढाबे में काम करने वाली बेटी ने जीता स्वर्ण पदक, माता पिता को तोहफे में दिया आलीशान घर

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here