अक्षय ठाकुर की पत्नी की तलाक अर्जी के बाद निर्भया अपराधियों पर भड़की रवीना टंडन, ट्वीट कर कही ये बात

0
9293

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही फिल्मी जगत से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर वो लोगों के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका एक ट्वीट फिर से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. दरअसल निर्भया के गुनहगारों के फांसी का डेथ वारंट तो निकलता है, लेकिन इस बीच कई कानूनी दांव-पेंच उन्हें बचा लेते हैं. निर्भया के चारों आरोपियों को शुक्रवार यानी 20 मार्च को फांसी होनी है, लेकिन उससे पहले फिर से आरोपियों द्वारा बचने की कई चाल चली जा रही है. जिसे लेकर रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी नाराज दिखीं. उन्होंने इसे लेकर अपना रोष भी जाहिर किया.

ये भी पढ़ें:- मुश्किल में फंसी फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह, तीनों की गिरफ्तारी को लेकर उठी मांग

दरअसल फांसी से बचे के लिए निर्भया के अपराधी और उन्हें बचाने के लिए उनके वकील AP सिंह हर वो कानूनी उपचार का इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे उन्हें फांसी पर लटकने से बचाया जा सके. ऐसे में इस बार दोषी अक्षय ठाकुर की पत्नी पुनीता देवी ने औरंगाबाद कोर्ट (बिहार) में तलाक के लिए अर्जी दायर की है.Raveena Tandon जिसके बारे में एक न्यूज वेबसाइट की ख़बर को रीट्वीट करते हुए रवीना ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ वाह! यह देरी करने की अच्छी रणनीति है. इसे न्यायपालिका के साथ खिलवाड़ करना कहते हैं. उसने तब तलाक क्यों नहीं दिया, जब उसने दुष्कर्म और हत्या की थी.’

जानकारी के मुताबिक अक्षय ठाकुर की पत्नी ने तलाक के लिए जो अर्जी दायर की है, उसके द्वारा नका कहना है कि वो विधवा होकर नहीं मरना चाहती है, इसलिए इस स्थिति में उनके पति से उसका तलाक करवाया जाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय की पत्नी के द्वारा डाली गई इस याचिका पर 24 मार्च को औरंगाबाद कोर्ट में सुनवाई होनी है,nirbhaya convicts लेकिन इससे पहले यानी 20 मार्च को दोषियों की फांसी होनी है. लेकिन दोषी इसी अर्जी को अपने बचने का आधार बनाकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फांसी टालने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- निर्भया के दोषियों ने बचने के लिए फिर चली एक नई चाल, अब इंटरनेशनल कोर्ट में दाखिल की याचिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here