Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन सुशांत के पिता से मिलकर भावुक हुई रतन राजपूत, कहा- हिम्मत देने...

सुशांत के पिता से मिलकर भावुक हुई रतन राजपूत, कहा- हिम्मत देने गई थी लेकिन…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको हिला दिया था। एक्टर ने 14 जून को बांद्रा के अपने घर में आत्महत्या कर ली। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई सवाल उठे। अब तक कई रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को ठहराया गया है लेकिन असल में एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया। इसका जवाब किसी के पास नहीं है। हालांकि इन सबके बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स सुशांत सिंह राजपूत के पिता और परिवार से मिलने पहुंच रहे है। इसी कड़ी में अब टेलीविजन एक्ट्रेस रतन राजपूत सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची है। जिसकी जानकारी खुद रतन ने सोशल मीडिया पर दी।

दरअसल रतन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें एक्ट्रेस ने सुशांत के परिवार से हुई मुलाकात का जिक्र किया। रतन ने अपने 7 मिनट के वीडियो में बताया कि मैं सुशांत के घर गई थी। वहां पर मैंने उनके पिता और बहन से मुलाकात की। सुशांत के पिता काफी अलग है। उन्हें देखकर मैं भी हैरान रह गई। सुशांत के पिता काफी शांत और सकारात्मक है। मैं वहां पर सुशांत के परिवार को हिम्मत देने गई थी लेकिन ऐसा लगा कि वहां जाकर मुझे हिम्मत मिली है। वहीं इस वीडियो में आगे रतन राजपूत ने बताया कि वह ऐसे ही सुशांत की परिवार से मिलने आती रहेगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,’अब मेरी जिंदगी फिर नॉर्मल हो रही है। शुक्रिया अंकल (सुशांत के पिता)। मैं बस प्रार्थना कर रही हूं और न्याय का काम भगवान पर छोड़ रही हूं। वो सब कुछ देख रहा है।’

बता दें कि रतन राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। लॉकडाउन के दिनों में उन्होंने कई वीडियो शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस ने गांव की जिंदगी के बारे में बताया था। वहीं अब एक्ट्रेस पटना के अपने घर में है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत के सुसाइड पर बोले- शोएब अख्तर, उनमें थी सेल्फ कॉन्फिडेंस की कमी! सलमान पर लगे बेबुनियाद आरोप

Most Popular