Rashmika Mandana ने बॉलीवुड की इन बड़ी फिल्मों के लिए किया साफ इंकार

आज हम उन फिल्मों के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनको रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने मना कर दिया था।

0
232
Rashmika Mandanna

साउथ में सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को जब शाहिद कपूर के साथ फिल्म जर्सी का ऑफर मिला , तो उन्होंने वह ऑफर ठुकरा दिया। फिलहाल रश्मिका रणबीर कपूर (Shahid Kapoor) के साथ आने वाली हिंदी फिल्म एनिमल पर काम करने में लगी हुई है। इस फिल्म को संदीप रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं। अगले साल अगस्त में यह मूवी रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के अतिरिक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका फिल्म मिशन मजनू में दिखाई देने वाली हैं। इसके अतिरिक्त आज हम उन फिल्मों के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनको रश्मिका ने मना कर दिया था।

जर्सी

फिल्म जर्सी में रश्मिका मंदाना को रोल देने की बात कही गई थी लेकिन उन्होंने यह बोलते हुए मना कर दिया कि वह इस फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी, जिसके बाद में यह रोल मृणाली ठाकुर ने अदाजर्सी मूवी किया था, तो वहीं रश्मिका ने मूवी के बारे में इंटरव्यू में कहा कि मैं किसी फिल्म का हिस्सा इसलिए नहीं बनना चाहती क्योंकि मुझे उस फिल्म की जरूरत है। जर्सी में एक बहुत बड़ी फिल्म थी वो सेट पर आकर थकना नहीं चाहती थी मुझे लगता है फिल्म के मेकर्स से ज्यादा डिजर्व करते हैं।

आरसी 15

एस शंकर की आने वाली राजनीतिक ड्रामा फिल्म आरसी 15 में रामचरण और कियारा आडवाणी दिखाई देने वाले हैं। खबरों के अनुसार पहले इस रोल के लिए मेकर्स में रश्मिका का नाम लिया थाआरसी 15, लेकिन उन्होंने किसी वजह से फिल्म के लिए इंकार किया। यह फिल्म अगले साल तेलुगु तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

संजय लीला भंसाली को भी ना

खबरें हैं कि संजय लीला भंसाली रश्मिका और रणदीप हुड्डा के साथ एक फिल्म बनाने के विचार में थे,संजय लीला भंसाली लेकिन रश्मिका ने उनके ऑफर को मना कर दिया। हालांकि रश्मिका भंसाली की फिल्म में काम करने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक थी।

इसे भी पढ़ें-इन 6 बोल्ड वेब सीरीजों में तोड़ी गई शर्म की सारी मर्यादा, दिए गए इतने इंटीमेट सीन देखने वालों की छूट जाए पसीने