shamita

इन दिनों शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में अपने गेम में पूरी जान लगा रही हैं. शो में उनका अलग लगाव एक्टर राकेश बापट से है. आए दिन दोनों के रोमांटिक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. दोनों की बॉडी लैंग्वेज देखकर तो सबको यही लग रहा है कि शमिता और राकेश एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और शमिता की मां को भी इससे कोई ऐतराज नहीं है.

राकेश की तारीफ में मां ने कहे ये शब्द

हाल ही में बिग बॉस के घर में शमिता की मां सुनंदा उनसे मिलने पहुंचीं. सुनंदा ने राकेश (Raqesh Bapat) की तारीफ की और इस बात को भी सराहा कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी पर खुलकर बातBigg boss ott update Shamita Shetty asked mother is not raqesh bapat is  sweet - Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी ने मां से पूछा- क्या राकेश स्वीट नहीं  है, जानें क्या बोलीं रखी, जब निया शर्मा इस शो पर आई थीं. इसके बाद सुनंदा ने अपनी बेटी शमिता से बात की. शमिता ने अपनी मां से बहुत पूछा – क्या राकेश स्वीट नहीं है? इस सवाल के जवाब में सुनंदा (Sunanda) ने कहा कि वह बहुत ही स्वीट है. वह एक जेंटलमैन है.

मां से की शिकायत

शमिता (Shamita Shetty) ने अपनी मां को बताया कि घर के सभी लोग उन्हें बॉसी बुलाते हैं और क्या वह सच में बॉसी हैं? उनकी मां कहती हैं- बॉसी किस एंगल से… तुम सोने के सींग अपने सिर पर लगाकर नहीं आई हो. तुम एक सामान्य लड़की की तरह आई हो, जैसे बाकी कंटेस्टेंट हैं. लोगBigg Boss OTT Updates: Shamita Shetty runs to sleep with Raqesh Bapat in  Bigg Boss, Shamita Says Cryptic Comment | Raqesh Bapat के साथ खुद सोने चली  गईं Shamita Shetty, फिर कही धमकाते हैं और तुम घर में एक सिंपल लड़की की तरह हो. तुम्हें खुद को दूसरों के लिए बदलने की जरूरत नहीं है. मैं जानती हूं तुम क्या हो. मैं तुम्हे बताती हूं कि दुनिया क्या सोचती है. वे सोचते हैं किBigg Boss Ott: शमिता शेट्टी की मां को पसंद है राकेश बापट और उनकी बेटी का  रिश्ता! देखें क्या कहा? | Bigg Boss OTT: Shamita Shetty mother likes Raqesh  Bapat calls him तुम क्वीन हो, जो उनके दिलों में रहती है. मैं जानती हूं कि तुम कई चीजों को डिजर्व नहीं करतीं, जो तुम्हें परेशान कर रही हैं. जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं.

कब शुरु हुआ था बिग बॉस

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को शुरु हुए करीबन 5 हफ्ते हो चुके हैं. ये शो 8 अगस्त को शुरू हुआ था. शो की शुरुआत कंटेस्टेंट्स की जोड़ियों के साथ हुई थी. उन्हें कुछ हफ्तों तक घर में जोड़ियां बनाकर गेम खेलना था और उसी तरह गेम में आगे बढ़ना था. लेकिन फिनाले से कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ने पूरे गेम को पलट कर रख दिया और जोड़िया खत्म कर दी, अब सभी को अकेले खेलना हैं.

इसे भी पढ़ें-अमेज़न प्राइम ने रिलीज किया फिल्म ‘छोरी’ का मोशन पोस्टर, हॉरर अवतार में नजर आईं नुसरत भरुचा