Deepika Padukone की गोद में नजर आए Ranveer Singh, अलग अंदाज में जाहिर किया प्यार

जब रणबीर सिंह अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण के पास पहुंचते हैं और उन पर प्यार लुटाते हैं। अब कांस 2022 का एक वीडियो सामने आया है जिसमें इनको देखा जा सकता है।

0
186
Deepika Padukone and Ranveer Singh

Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी कही जाने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh) एक दूसरे पर हर बार प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। ऐसा कोई मौका नहीं होता है जब ये अपना प्यार दिखाने में चूक जाए। जब भी मौका मिलता है। जब रणबीर सिंह अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण के पास पहुंचते हैं और उन पर प्यार लुटाते हैं। अब कांस 2022 का एक वीडियो सामने आया है जिसमें इनको देखा जा सकता है।

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 75 वें कांस फिल्म्स फेस्टिवल 2022 के समय का है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण मेकअप रूम में है और कुर्सी पर बैठी हुई है तभी रणबीर उनकी गोद में बैठ जाते हैं इस वीडियो में दीपिका को ये बोलते हुए सुना जा सकता है कि रणबीर सिंह उनके ट्रॉफी हैं। तो वहीं रणबीर सिंह कहते हैं मैं आज के लिए उपहार हूं । इस दौरान रणबीर हैंडसम बहुत लग रहे हैं तो वहीं दीपिका भी डॉटेड ड्रेस सिंपल लेकिन प्यारी दिखाई दे रही हैं।

बेबी पर दोनों की है अलग राय

रणबीर और दीपिका ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर बाद में इटली के लेक कोमो में चुपचाप शादी कर ली। एक इंटरव्यू में वो कह चुकी है दीपिका कि अभी उनके पास बेबी प्लान करने का समय नही है।

तो वही बात करें तो रणवीर कई बार इस बारे में जिक्र कर चुके हैं कि उनको अपने बेबी का कितनी बेसब्री से इंतजार है फिल्म जयेश भाई जोरदार के ट्रेलर रिलीजिंग पर रणबीर के बेटा या बेटी की चाहत के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि भगवान मुझे और दीपिका को लड़ना चाहता है आशीर्वाद होगा तो यहां कोई चॉइस नहीं है।

Read More-प्रेमी ने दूल्हे को दिखाया कुछ ऐसा कि दुल्हन के दरवाजे नहीं पहुंची बारात, मचा हड़कंप