ड्रग्स केस में दीपिका का नाम आने के बाद पहली बार रणवीर ने लिखा ट्वीट, PM मोदी से जुड़ी है बात

44
Ranveer Deepika

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हत्थे चढ़े थे, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शामिल थीं। दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर को एनसीबी ने समन भी भेजा था और पूछताछ की गई थी। दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ के दौरान उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने चुप्पी साध रखी थी। हालांकि, इतने दिन बाद रणवीर सिंह ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सपोर्ट किया है।

यह भी पढ़े- BB 14 में एंट्री कर चुके जान कुमार सानू का बड़ा खुलासा, कहा- 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं मां.. जब पिता ने..

बता दें कि, रणवीर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के वक्त उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए ट्वीट किया था, लेकिन अब उन्होंने इतने दिन पर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रणवीर सिंह ने पीएम मोदी के कैंपेन का सपोर्ट किया है जोकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ शुरू किया गया है। इस कैंपेन के साथ रणवीर सिंह से पहले कई सेलेब्स जुड़ चुके हैं। दरअसल, पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ एक जन आंदोलन शुरू कर रखा है। इसके तहत कोरोना के खिलाफ कैसे लड़ा जाए, इसके लिए लोगों को जागरुक रहने की महत्ता को बताया गया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें: मास्क जरूर पहनें। हाथ साफ करते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ‘दो गज की दूरी’ रखें।’ इसके साथ ही पीएम मोदी ने हैशटैग Unite2fightcorona भी लिखा। पीएम मोदी के इस अभियान को कई सितारों ने सपोर्ट किया। अब रणवीर कपूर भी इस कैंपेन का हिस्सा बन गए हैं और पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘हमें कोरोना से लड़ना है।’

यह भी पढ़े- राह चलती लड़कियों को kiss करके ये लड़का बना करोड़पति, कभी पाई पाई के लिए था तरसता