Categories
मनोरंजन

7 साल पहले दीपिका को ऐसे निहारते थे रणवीर, ‘बाजीराव’ ने शेयर किया फोटो तो दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोंण जो कुछ महीनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। इनकी शादी की तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया। दोनों शादी के बाद से ही एक साथ हर फंक्शन में नजर आते हैं। दोनों की जोड़ी भी काफी अच्छी लगती है या कहें कि, दोनों एक साथ बहुत खुश नजर आते हैं। एक-दूसरे के प्रति दोनों का प्यार व सम्मान बेहद ही अच्छा लगता है। वैसे तो रणवीर हमेशा ही फैंस के साथ फोटोज शेयर करते हैं और अब इन्होंने एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। जिसे सोशल मीडिया पर आसानी से देखा जा सकता है। ये तस्वीर 7 साल पुरानी है। इसमें रणवीर अपनी पत्नी की तरफ देख रहे हैं। अगर इस तस्वीर को ध्यान से देखें तो इसमें रामलीला का सेट नजर आएगा। वैसे रणवीर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर खुद दीपिका ने भी कमेंट किया है।

दीपिका की कमर की तरफ देख रहे हैं रणवीर
रणवीर खुद की शेयर की गई तस्वीर में दीपिका की कमर को देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ रणवीर ने प्यारा सा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं है।” जबकि, दीपिका ने लिखा है, “और सात सालों में भी कुछ नहीं बदला।” दोनों के साथ-साथ रणवीर और दीपिका के दोस्तों ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। जिसमें एक दोस्त ने तो लिखा है कि, “बाजीराव की नजर पर भी संदेह नहीं करते।”

https://www.instagram.com/p/B3kHvgehLZV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

रणवीर ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया। वैसे ही फैंस ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। अब तक इस पोस्ट को करीब 2,346,130 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही पति-पत्नी फिल्म-83 में दिखाई देंगे। ये फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है। जिसे कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। ये भी पढ़ेंः- मानसिक रूप से परेशान लोगों के लिए दीपिका पादुकोण ने उठाया ऐसा कदम, कि दिल हो जाएगा आपका बाग-बाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *