मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड में अपने स्टाइल लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह(ranveer singh) अपने लुक्स को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ वो अपने कपड़ों को लेकर भी लोगों के बीच लाइमलाइट में रहते हैं. उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके डैशिंग अवतार से भरा पड़ा है। जिसे उनके फैंस पसंद भी करते हैं. वहीं एक बार फिर उनका एक अलग अवतार देखने को मिला है. जो सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, रणवीर सिंह(ranveer singh) ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो शर्टलेस होकर बास्केट बॉल खेलते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में दिख रहा है कि वो एक बास्केट कोट में हैं और उन्होंने ब्लू कलर के शॉर्ट्स और स्पोर्ट शूज पहने हुए हैं. उन्होंने बैक-टू-बैक अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं. जिसमें रणवीर का सिक्स पैक एब्स भी साफ नजर आ रहा है। उनकी टोंड और फिट बॉडी देख फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं. वैसे रणवीर सिंह(ranveer singh) हर बार अपने लुक्स से प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं।

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. उन्हें भारत के लिए NBA यानी नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन(national basketball association) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. इसके साथ वह 2021-22 में ऐतिहासिक 75वें वर्षगांठ सत्र के दौरान भारत में लीग के प्रोफाइल को बढ़ाने में मदद करने के लिए काम करेंगे। रणवीर सिंह को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो कि भारतीय फैंस के लिए एक न्यू लाइफस्टाइल बेस्ड इंस्टाग्राम अकाउंट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इस अकाउंट के जरिए एनबीए और उसके कल्चर को भी दिखाया जाएगा। अभिनेता की यह तस्वीर भी इसी ब्रांड के प्रोमोशन का एक हिस्सा है, जिसपर फैंस के साथ-साथ एली अवराम, रेमो डिसूजा और भूमि पेडनेकर जैसे कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर प्रशंसा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

बात करें रणवीर के वर्कफ्रंट की तो उनकी कई फिल्में लाइन में हैं। इनमें 83, जायेशभाई जोरदार, सर्कस शामिल हैं। इसके अलावा वह फिल्म सूर्यवंशी में कैमियो रोल में भी दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें-दोस्तो के मजाक ने ले ली होटल मैनेजर की जान, बदनामी के डर से गोली मारकर की आत्महत्या