Tuesday, January 31, 2023

The Kapil Sharma Show में रणवीर सिंह ने की अर्चना पूरन सिंह की खिचाईं, कपड़ो पर किया कमेंट

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे। ब्लू कलर की शर्ट उन्होंने पहनी हुई थी उन्होंने एक बात पर अर्चना पूरन सिंह को खूब चिढ़ाया।

Must read

- Advertisement -

Ranveer Singh On Archana Puran Singh Clothes: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज के लिए हमेशा जाने जाते रहे हैं। फिलहाल एक्टर अपनी आने वाली फिल्म सर्कस के प्रमोशन में लगे हुए है। इस की वजह से वह अपने को एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे। ब्लू कलर की शर्ट उन्होंने पहनी हुई थी उन्होंने एक बात पर अर्चना पूरन सिंह को खूब चिढ़ाया।

प्रोमो वायरल

- Advertisement -

शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें आप देख पाएंगे कि रोहित शेट्टी से अर्चना उनकी 2012 की फिल्म बोल बच्चन के बाद अपने किसी भी फिल्म में उन्हें कास्ट ना करने के बारे में सवाल करती हैं, जिसके बाद रोहित उनको समझाते हैं कि उन्होंने अर्चना को रणवीर की मां के रूप में कास्ट करने के बारे में सोचा था, लेकिन कपिल ने यहां उनको बीच में ही रोक दिया और कहा कि अरे वह हीरोइन सोच रहे हैं जिसके बाद रणवीर आगे कहते हैं मेरे कपड़े भी पहन रखे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

दीपिका की आई याद

इस दौरान कपिल शर्मा को दीपिका पादुकोण की याद आ जाती है । ज्ञात हो कि दीपिका पादुकोण का सर्कस फिल्म में एक स्पेशल हॉट नंबर करंट लगा है गाना भी सामने आया है। कपिल शर्मा के शो में स्टार कास्ट के साथ वो नहीं आई। इस पर कपिल ने कहा कि हम लोग 5 घंटे का शो बना रहे हैं। वह 10 मिनट के लिए आ जाती। उन्होंने रणबीर को चिढ़ाने के लिए यह बोला था।

ज्ञात हो कि क्रिसमस के पहले 23 सितंबर को सर्कस फिल्म रिलीज होने वाली है। यह विलियम शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी आफ एरर्स पर आधारित फिल्म है,जिसमें रणबीर और वरुण का डबल रोल है।

इसे भी पढ़े-Nora Fatehi ने Jacqueline Fernandez पर दर्ज कराया मुकदमा, जैकलिन के वकील ने दिया जवाब

- Advertisement -

More articles

Latest article