Ranveer Singh ने अपनी पत्नी दीपिका पर खुलेआम लूटाया प्यार, कहा- ‘जब से मेरी बेबी’…..

हाल ही में रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म जयेश भाई जोरदार के गाने फायरक्रैकर सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

0
302
Ranveer Singh

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म जयेश भाई जोरदार को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रणबीर सिंह अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं रणबीर और दीपिका की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म जयेश भाई जोरदार के गाने फायरक्रैकर सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण को घर की लक्ष्मी बता दिया है। इसी गाने के लांच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह अपनी पत्नी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

रणवीर फन मूड में आए नजर पत्नी को बताया लक्ष्मी

रणवीर सिंह जब स्टेज पर पहुंचे तो काफी फन मूड में हो गए उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को अपने घर की लक्ष्मी तक बता दिया है। आपको बता दें रणवीर सिंह से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया और रणवीर सिंह से कहा गया कि तुम्हारी शादी नहीं हुई तो एकदम से रणवीर सिंह ने तुरंत कहा कि, ‘लकी मैन’। रणवीर सिंह ने जैसे ही जवाब दिया सभी लोग उनकी बात को सुनकर हंसने लगे। रणवीर सिंह ने कहा कि ‘मैं लकी हूं मेरे घर में लक्ष्मी है जय झूलेलाल, जय झूलेलाल’। आपको बता दे आगे रणवीर सिंह ने जब से मेरी बेबी लाइफ में आई है मेरी तो जिंदगी ही पटरी पर आ गई है।

‘मेरी बेबी के साथ रहे हुए मुझे 10 साल हो चुके’

आपको बता दें आगे रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि जब से मेरी बेबी मेरी लाइफ में आई है तब से मैंने जो पटरी पकड़ी है, जिसके बाद फिर पटरी पकड़कर जो मैंने स्पीड पकड़ी है वह मेरी बेबी के आने के बाद ही पकड़ी है। मेरी बीवी के साथ रहे हुए मुझे 10 साल हो चुके हैं। आगे उन्होंने अपनी पत्नी को कहा है कि वह मेरी फायरक्रैकर है’। वहीं रणवीर सिंह जब फिल्म प्रमोशन के स्टेज पर पहुंचे तो बच्चे उनके साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगे जैसे तैसे स्टेज पहुंचे फिर उन्होंने सेल्फी लेने को लेकर भी कहा है उन्होंने कहा कि एक समय था जब हम लोग मिलते थे हाथ मिलाते थे ज पी लेते थे पप्पी रहते थे आज तो लोग ना हाथ मिलाते हैं और ना ही गले मिलते हैं बस सिर्फ सेल्फी लेना चाहते हैं।

Read More-बचपन में बुरे हादसे का शिकार हो चुकीं हैं Kangana Ranaut, खुद किया खुलासा