Ranveer Singh ने कराया न्यूड फोटोशूट, Mimi Chakraborty ने जनता से किए सवाल, यही महिला करती तो उसका घर जला देते

इंटरनेट पर जनता रणवीर की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने ये इतना बोल्ड कदम उठाया है. पर जनता के इस रिएक्शन पर मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) काफी हैरान हैं.

0
458
ranveer mimi

जाने माने सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नया फोटो शूट इस समय इंटरनेट पर हंगामा मचाने में लगा है. रणवीर ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है इसमें वो पूरी तरीके से न्यूड हैं. इंटरनेट पर जनता रणवीर की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने ये इतना बोल्ड कदम उठाया है. पर जनता के इस रिएक्शन पर मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) काफी हैरान हैं.

एक्ट्रेस और जानी मानी पॉलिटिशियन मिमी ने रणवीर के फोटोशूट को लेकर एक ट्वीट किया और सवाल किया कि यदि यही फोटोशूट किसी महिला ने करवाया होता तो क्या जनता का रिएक्शन ऐसा ही होता?

मिमी का सवाल

ट्वीट में मिमी ने लिखा कि, “रणवीर सिंह के ताजा फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका हो गया है और ज्यादातर कमेंट्स फायर(आग वाला इमोजी) हैं. बस सोच रही हूं कि अगर इसमें कोई महिला होती क्या तब भी ऐसी ही तारीफ होती. या फिर क्या आप उसका घर जला देते, मोर्चा निकालते, उसे जान से मारने की धमकी देते और उसकी स्लट-शेमिंग करते.”

मिमी ने लोगों की सोच पर सवाल उठाते हुए बोला कि सारा फर्क इसी से पड़ जाता है. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा ति, “हम बराबरी की बात करते हैं वो अब कहां है?! आपको पता है न कि आपकी सोच ही है जिससे सब बदल सकता है या तबाह हो सकता है. इस केस में अपनी सोच का दायरा थोड़ा बढ़ाइए क्योंकि ऐसी बॉडी बहुत बलिदानों से बनती है, यकीन मानिए. (नमक, चीनी, कार्ब्स सब छोड़ने पड़ते हैं…).”

रणवीर की बात

ये फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए कराने वाले रणवीर ने अपनी इस पसंद के बारे में बताते हुए कहा कि उनके लिए कि वोRanveer Singh हजारों लोगों के सामने नेक्ड हो सकते हैं और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

उन्होंने बोला कि , “मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है, लेकिन मेरी कुछ परफॉरमेंस में, मैं बहुत नेकेड रहाRanveer Singh हूं. आप मेरी आत्मा देख सकते हैं. कितना नेकेड होता है ये? असल में यही नेकेड होना है. मैं हजारों लोगों के सामने नेकेड हो सकता हूं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. बस उन्हें समस्या हो जाती है.”

इसे भी पढ़ें-ट्रेलर लॉन्च पर हवाई चप्पल पहन हाजिर हुए Vijay Deverakonda, Ranveer Singh ने खींची टांग