आधी रात बिग बी की पोस्ट देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, कमेंट कर पूछ डाले ऐसे सवाल

35
Amitabh-raveer singh

बॉलीवुड के बिग बी कोरोना काल में भी जमकर चर्चा बटोर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) इन दिनों घर पर ही आराम कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार बने हुए हैं. हमेशा से ही एक्टिव रहने वाले महानायक अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट कर सुर्खियों में आ ही जाते हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से फिर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसके बाद सेलिब्रिटी भी उनसे मजेदार सवाल पूछने लगे हैं. जी हां अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से साझा की है वो चॉकलेट की फोटो है. साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने इसे शेयर करने की वजह भी बताई है.

ये भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन के बाद रश्मि देसाई ने खरीदी ये लग्जरी कार, तस्वीरें वायरल

दरअसल अमिताभ बच्चन कई बार चुलबुले अंदाज में पोस्ट कर चर्चा में आ ही जाते हैं. इसी बीच एक चॉकलेट की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को बताया कि ये चॉकलेट उन्हें रात में खाना बेहद पसंद है. जैसे ही एक्टर का ये पोस्ट वायरल हुआ वैसे ही इस पर रणवीर सिंह ने मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी. इस फोटो के कैप्शन में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा है कि, ‘रात के 12 बजे जो इसे खाने का मजा है, वो कहीं और नहीं.’ ऐसे में इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा, ‘ओह बच्चन साब, ये क्या कर रहे हैं आप.’ फिलहाल बिग बी की पोस्ट पर रणवीर का आया ये कमेंट फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर सिर्फ रणवीर सिंह ने ही नहीं बल्कि मौनी रॉय और कृति सेनन जैसे कई मशहूर सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. फैंस के लिए खुशबरी की बात तो ये है कि कोरोना को हराने के बाद अब अमिताभ ने वापस काम करना शुरू कर दिया है. हाल ही में उन्होंने सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 की शूटिंग भी शुरू की है. इसका एक प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. इसका बात की जानकारी खुद महानायक ने अपने फैंस को दी थी.

ये भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा!, सबके सामने कबूला था प्यार