पूजा-महेश भट्ट से परेशान होकर इस एक्टर ने छोड़ दिया था देश, अब खोले बाप-बेटी के राज!

55

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक महेश भट्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी देखी जा रही है। दरअसल सुशांत केस में महेश भट्ट की इनवोल्विंग पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। सीबीआई इस पूरे घटनाक्रम की बारिकी से जांच कर रही है। हालांकि एक तरफ सुशांत की मौत का कारण उनका डिप्रेशन में चला जाना बताया जा रहा है। लेकिन ये भी सच है कि सुशांत को डिप्रेशन में लाया क्यों जा रहा था? कौन था जो सुशांत के दिमाग में जहर ही तरह घुला हुआ था? इन सबकी जांच फिलहाल सीबीआई की स्पेशल टीम कर रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने एक आर्टिकल को लेकर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और एक्ट्रेस पूजा भट्ट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। कहा जा रहा है कि इस आर्टिकल में कई बड़े खुलासे छिपे हुए थे, जो अब सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी सारी हदें! बोलीं- मैं थक जाती हूं..लेकिन महेश भट्ट नहीं थकते

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने रणवीर शौरी को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा कि इस आर्टिकल पर उनकी क्या राय है? बता दें कि आर्टिकल की हेडिंग ही ये थी कि पूजा भट्ट रणवीर शौरी के साथ अब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं।

यूजर ने कहा कि ये पीआर स्टोरीज कब खत्म होंगी? रणवीर शौरी ने कहा कि ये लोग बहुत शक्तिशाली लोग हैं. ये सालों से मुझे परेशान कर रहे हैं. कोई मीडिया का शख्स पुराने रिकॉर्ड और पुलिस रिपोर्ट्स को उठाकर नहीं देखेगा. नहीं तो लोग ऐसी रिपोर्ट नहीं छापते. इन्हें नहीं पता है कि पूजा भट्ट, महेश भट्ट और इनके परिवार ने मुझे भी प्रता‌ड़ित किया है।

रणवीर शौरी ने आगे कहा कि इन दोनों से परेशान होकर वह साल 2002 से लेकर 2005 के बीच में वो देश से बाहर जाने को मजबूर हो गए थे। रणवीर ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने पूजा भट्ट और

उनके पिता महेश भट्ट में इतनी कड़वाहट भर दी थी, उन्हें देश से बाहर जाना पड़ गया था। यहां रहना उनके लिए कठिन हो गया था, यही नहीं रणवीर शौरी ने फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के समय भी नकारात्मक प्रचार कराने और लगातार एक शख्स को निशाना बनाकर पीआर अभियान चलाने का भी आरोप लगाया.

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट से शादी करने वाले शख्स मनीष मखीजा की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि कभी ये शख्स मेरा दोस्त हुआ करता था. लेकिन बाद में इसकी तस्वीर को मेरी तस्वीर बताते हुए मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई.

यही नहीं इस घटना के बाद इसी शख्स ने पूजा भट्ट से शादी की. ये सारे रिश्ते मैन्यूप्लेटिव होते हैं। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ जो लोग काम कर रहे हैं वो बहुत ज्यादा पावरफुल थे।

ये भी पढ़ें:-SSR केस: CBI को मिला अहम सुराग! सुशांत की मौत वाले दिन हुई थी मदद की बात, देखें चैट