ranveer singh

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह (actor Ranveer Singh) ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक फिल्म थी ‘बाजीराव मस्तानी’ । इस फिल्म में रणवीर ने पेशवा बाजीराव का रोल अदा किया था। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। लोगों को उनकी ये फिल्म काफी रास आई थी। आंकड़ो के आधार पर देख जाए तो बॉक्स ऑफिस पर ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म ने करीब 300 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसी दौरान रणवीर सिंह के साथ फिल्म के सेट पर ऐसी अजीबों-गरीब हरकत हुई, जिससे वो डर गये। अपने इस अनुभव का खुलासा रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

यह बहुत ही अजीबों-गरीब अनुभव था

अपने इस डरावने अनुभव के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, “यह बहुत ही अजीबों-गरीब अनुभव था, मैं काफी डर भी गया था। इस दिन को मैं हमेशा सबसे ज्यादा कठिन दिन के रूप में याद करता हूं। मुझे उनके मौजूद होने का अनुभव हुआ था और कोई चीज मुझे यह कह रही थी कि ये वही हैं।”

अपने इस इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने यह दावा भी किया था कि उन्होंने सेट पर पेशवा बाजीराव की आत्मा को फील किया था। उन्होंने कहा, “मैंने यह सोचना शुरू कर दिया था कि क्या होगा अगर मुझे सच में उनकी आत्मा दिखाई दे। मुझे नहीं मालूम कि मैं ऐसा क्यों सोच रहा था। लेकिन अगले ही हफ्ते मैंने महसूस किया कि यह घटना सच में मेरे साथ हुई।”

इस मामले को लेकर रणवीर सिंह ने कहा था कि वह भूत प्रेत जैसी चीजों पर भरोसा नहीं करते थे। लेकिन उनकी लाइफ के इस अनुभव ने उन्हें विश्वास करने पर मजबूर कर दिया था। बता दें कि रणवीर सिंह के अलावा बिपाशा बसु, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इमरान हाशमी और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड स्टार भी इस तरह के अनुभव को शेयर र चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-दिलीप कुमार की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, पत्नी सायरा बानो ने बताया कैसी है हालत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here