पहले गाने के लॉन्च इवेंट में पहुंची रानू मंडल, फिल्मी स्टार से कम नहीं थे तेवर

0
800
Loading...

कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपना जीवन बिताने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी है। रानू मंडल अब किसी फिल्मी हस्ती से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक गाना वायरल हुआ। जिसके बाद अब रानू मंडल को बॉलीवुड में जगह मिल गई है। रानू अब तक हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी है। जिसमें एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही अब इस गाने के लॉन्च इवेंट रखा गया। जिसमें रानू मंडल और हिमेश रेशमिया समेत कई हस्तियां पहुंची। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई का है।

इस इवेंट की कई फोटोज और कई वीडियों मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें रानू मंडल पूरी तरह बदली नजर आई। इवेंट में रानू मंडल लाल रंग की एक चमचमाती साड़ी पहनी हुई थी। वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने लिखा कि ‘रानू मंडल फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंच गई हैं।’ इस दौरान उन्होंने दो फोटोज भी शेयर की। जिसमें वह काफी मुस्कुराती हुई नजर आई।

हालांकि इस बीच हिमेश रेशमिया के बाद बाद रानू मंडल को राखी सावंत ने भी फिल्म के गाने का ऑफर दिया है। राखी ने कहा कि रानू ‘छप्पन छुरी’ के रिमिक्स वर्जन में अपनी आवाज दें। ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने का मौका देती है। हिमेश रेशमिया जैसे सिंगर का मैं दिल से धन्यवाद करती हूं।’ आपको बता दें कि रानू मंडल को बॉलीवुड में पहला ब्रेक हिमेश रेशमिया ने दिया। इस दौरान हिमेश रेशमिया ने भी रानू मंडल के साथ गाने की कई वीडियो शेयर की। ये भी पढ़ें:-रानू मंडल के सॉन्ग ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here