पॉपुलर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। जो पूरे 2 मिनट का है। इस ट्रेलर को देखने को बाद साफ देखा गया है कि फिल्म में लवस्टोरी का ट्राई एंगल दिया गया है लेकिन इस ट्राई एंगल में ये फिल्म फंसती भी नजर आ रही है। फिल्म की कहानी आम कहानियों की है। जिमसें हिमेश को एक लड़की से प्यार होता है लेकिन लड़की को किसी और से प्यार होता है। जिस वजह से फैन्स पर फिल्म अपना जादू नहीं चला पाई। फैन्स के हिमेश की फिल्म का ये ट्रेलर ज्यादा खास पसंद नहीं आया। दिलचस्प बात तो ये है कि फिल्म में हिमेश रेशमिया का डबल रोल है। लड़की हिमेश रेशमिया के डबल रोल से ही प्यार करती है।

हिमेश रेशमिया की इस फिल्म के ट्रेलर में जो कहानी दर्शकों को परोसी जा रही है। वो कहानी काफी आम हो गई है। लेकिन असर में फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म में हिमेश रेशमिया के अपोजित सोनिया मन है। जो लीडिंग लेडी का किरदार निभा रही है। वही दूसरी तरफ फिल्म में अगर गानों की बात करे, तो ट्रेलर में गानों ने दर्शकों को जोड़ने का काम किया है। तो साथ ही हिमेश रेशमिया ने इस बार पहले से काफी अच्छा अभिनय किया है। लेकिन इसेक बाद भी फैन्स फिल्म से कटे-कटे महसूस कर रहे है।

ट्रेलर पर पब्लिक रिएक्शन की बात करे, तो ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी राय देनी शुरू कर दी। यूजर्स ने रानू और हिमेश की आवाज को काफी पसंद किया है लेकिन एक्टिंग और फिल्म की कहानी पर फैन्स ने ज्यादा कुछ नहीं कहा। ये भी पढ़ें:-Top 10 Personalities 2019: रानू मंडल ने अपने नाम किया बड़ा खिताब, लता के बाद दूसरे नंबर की बनीं सिंगर