बेबी बंप के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंची Rani Mukherjee! सेकेंड प्रेग्नेंसी के हो रहे चर्चे

अब Rani Mukherjee का सोशल मीडिया पर नया वीडियो सामने आया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा ।है यह वीडियो सामने आते ही चर्चा हो रही है कि बहुत जल्द फिर से रानी मुखर्जी दुनिया भर को खुशखबरी देने वाली है।

0
259
Rani Mukherjee

Rani Mukherjee Visited Siddhivinayak: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी काफी समय से फिल्मों से दूर है। उनको करण जोहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में देखा गया था। अब रानी मुखर्जी का सोशल मीडिया पर नया वीडियो सामने आया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा ।है यह वीडियो सामने आते ही चर्चा हो रही है कि बहुत जल्द फिर से रानी मुखर्जी दुनिया भर को खुशखबरी देने वाली है।

रानी का नया वीडियो आया सामने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे तो रानी मुखर्जी हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं। बहुत कम ऐसे मौके होते होते हैं जब उनको पैपराजी के साथ देखा जाए। आज एक्टर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर दिखाई दी। रानी मुखर्जी हरे रंग के सूट गुलाबी दुपट्टे में बहुत ही प्यारी लग रही थी। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में केवल और केवल रानी की प्रेग्नेंसी का मुद्दा ही दिखाई दे रहा है।

कैसा था एक्टर का लुक

गणपति बप्पा की रानी मुखर्जी बहुत बड़ी भक्त हैं। ऐसे में वह आज मंदिर में भगवान के दर्शन करने के लिए पहुंची थी। उनको मंदिर के बाहर पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया जिन्होंने ग्रीन शरारा स्टाइल सूट के साथ पिंक दुपट्टा लिया हुआ था। उनके चेहरे पर मास्क था लेकिन पैपराजी के कहने पर उन्होंने मास्क हटा दिया और पोज देकर चली गई।

Read More-Priyanka Chopra B’day Pics: फैमिली और पति के साथ पीसी ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल