Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन रानी चटर्जी का गाना 'जा झार के' हुआ रिलीज, जबरदस्त डांस देख...

रानी चटर्जी का गाना ‘जा झार के’ हुआ रिलीज, जबरदस्त डांस देख फैंस हुए हैरान, देखें वीडियो

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का एक नया गाना ‘जा झार के’ रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस गाने का कुछ हिस्सा फैंस के लिए साझा किया है। इस गाने की खास बात यह है कि इसे खुद रानी चटर्जी ने ही गाया है और उनके साथ आदित्य मोहन ने अभिनय किया है। रानी चटर्जी ने लिखा है, ‘मेरा नया गाना (जा झार के ) रिलीज हो गया है। आप लोग मेरी इंस्टाग्राम स्टोरी में जाएं और गाने को सुनने के लिए Swipe Up करें। साथ ही मेरे नए गाने को शेयर और एंजॉय करें।

इसे भी पढ़ें:- सपना चौधरी को रात भर शराबी ने किया परेशान, बस में कर रहा था गंदी हरकतें

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनको लगभग 10 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं, जबकि वह केवल 31 लोगों को ही फॉलो करती हैं। उन्होंने ससुरा बड़ा पईसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नंबर 786 जैसी भोजपुरी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग की है। रानी चटर्जी ने लगभग 50 फिल्मों में एक्टिंग किया है। उन्होंने भोजपुरी के बड़े कलाकार मनोज तिवारी, पवन सिंह सहित कई बड़े अभिनेताओं के साथ एक्टिंग कर चुकी हैं।

क्या आपको पता है कि रानी चटर्जी का असली नाम सबिहा शेख है। बता दें रानी मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुईं हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी फिल्मों के लिए बिकिनी नहीं पहनेंगी। यूपी और बिहार का इस प्रकार का कल्चर नहीं है। यहां के लोग कभी यह नहीं चाहते कि मैं स्मूचिंग सीन्स करूं क्योंकि मैं कभी ऐसा नहीं करूंगी। एक खास बात यह है कि रानी चटर्जी ने पहली बार 10वीं क्लास में पढ़ते हुए पहली फिल्म की थी।

इसे भी पढ़ें:- श्रीदेवी की छोटी बेटी ने पब्लिक किया इंस्टाग्राम अकाउंट, बेहद खूबसूरत हैं खुशी कपूर

Most Popular