Categories
मनोरंजन

PM मोदी और प्रकाश जावड़ेकर पर रणदीप हुड्डा ने किया ऐसा ट्वीट, तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

इन दिनों बॉलीवुड हस्तियां देश के मुद्दों में काफी दिलचस्पी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. यही वजह है कि अपने ट्वीट को लेकर ये सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) सहित केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar), बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) और पर्यावरण मंत्रालय को टैग किया है. उनका ये ट्वीट अब लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बना हुआ है. इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल अपने ट्वीट के जरिए रणदीप हुड्डा ने पीएम और केंद्रीय मंत्री से वन विभाग के कर्मियों को सीमा की रक्षा करने वाले जवानों के जितना ही लाभ देने की बात कही है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) और बाबुल सुप्रियो को संबोधन के साथ लिखा है कि, “जैसा कि पहले भी बताया गया था, क्या वन विभाग के कर्मियों को सीमा की रक्षा करने वाले सभी वर्दीधारी कर्मियों के समान ही लाभ नहीं दिया जाना चाहिए?” इसके अलावा कहा ये भा जा रहा है कि रणदीप हुड्डा ने ये अपील इसलिए सरकार से की है, क्योंकि बीते समय गर्मी बढ़ने के कारण केरल के जंगल में आग फैलने की वजह से तीन वन अधिकारियों की जान चली गई थी.

बताया जा रहा है कि ये वन अधिकारी आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हुए थे. लेकिन आग इतनी भायनक थी कि तीनों अधिकारियों को अपनी जान गंवानी पड़ी. फिलहाल रणदीप हुड्डा की बात करें तो फिल्म हाइवे से उनकी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनी. हाल ही में वो फिल्म ‘लव आजकल’ (Love Aaj Kal) में भी एक्टिंग करते हुए देखे गए. रणदीप हुड्डा जिस भी फिल्म में काम करते हैं, उस फिल्म में अपनी एक्टिंग से जान फूंक देते हैं, और इस बात का लोहा पूरी इंडस्ट्री मानता है.

ये भी पढ़ें:-साल 2020 में ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाका, अक्षय-सलमान के बीच होगी टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *