कोरोना के बीच रणदीप हुड्डा को अस्पताल में कराया गया एडमिट, जानें कैसी है तबीयत

30
Randeep Hooda admitted in hospital

Randeep Hooda admitted in hospitalहाईवे जैसी कई हिट फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. लेकिन इसी बीच उनके अस्पताल (Randeep admitted in hospital) में भर्ती होने की खबर तेजी से सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल खबर है कि बुद्धवार की सुबह ही उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. कहा जा रहा है कि एक्टर की एक बड़ी सर्जरी होनी है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में जाकर भर्ती होना पड़ा है. इस बारे में खुद एक्टर हुड्डा के ही एक करीबी दोस्त ने बताया है.

ये भी पढ़ें:- रणदीप हुड्डा ने वर्सोवा बीच का कचरा उठाकर पेश की मिसाल, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने ठोकी सलामी 

दरअसल हुड्डा के दोस्त ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि एक्टर को अस्पताल इसलिए भर्ती होना पड़ा है क्योंकि उनकी सर्जरी होनी है. फिलहाल कौन सी सर्जरी होनी है कब तक होगी इसके बारे में अभी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है और न ही मीडिया को बताया गया है. Randeep Hooda हालांकि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के बारे में बात करें तो वो अपनी हेल्थ (Health) को लेकर काफी सजग भी रहते हैं, साथ ही फिट भी रहते हैं. ऐसे में अचानक से आई उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को भी हैरान कर दिया है.

बताया जा रहा है कि अस्पताल में एडमिट होने से पहले ही नियमों के मुताबिक एक्टर ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट (Randeep Corona Test) करवा लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणदीप को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनके स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देते हुए अब अस्पताल ने भी कह दिया है कि वो बिल्कुल ठीक हैं लेकिन फैंस की उनको लेकर चिंता थोड़ी बढ़ गई है.  Randeep Hoodaबता दें कि कुछ घंटे पहले ही ब्रीच कैंडी अस्पताल के एक अधिकारी की तरफ एक बयान जारी करते हुए बताया गया था कि हुड्डा बिल्कुल सही तरीके से हैं. इसलिए इसमें परेशान होने वाली कोई बात नहीं है. इसके साथ ही ये भी पता लगा है कि एक्टर के साथ डी-साउथ वार्ड में उनके परिवार का एक करीबी मेंबर अस्पताल में मौजूद है. आपको याद होगा ही गुजरे हुए 20 अगस्त को ही एक्टर का जन्मदिन था. इस दिन उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी थी.

ये भी पढ़ें:- Birthday: बचपन में मां-बाप से मिला धोखा, तो टैक्सी ड्राइविंग कर रणदीप ने पूरी की पढ़ाई, जानें संघर्ष की कहानी