मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा(randeep hooda) एक बड़ी मुसिबत में फंस गए हैं, जिसका शायद उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा। रणदीप हुड्डा पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा है. दरअसल, हरियाणा(hariyana) के हिसार से संबंधित व हाल में सूरत(surat) में रह रही एक फिल्म स्क्रिप्ट, स्टोरी व लिरिक्स राइटर प्रियंका शर्मा(priyanka Sharma) ने एक्टर रणदीप हुड्डा पर अपनी करोड़ों रुपये की स्क्रिप्ट व लिरिक्स कब्जाने का आरोप लगाया है। प्रियंका ने एक्टर को 10 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है. साथ ही 15 दिनों के अंदर उनकी स्क्रिप्ट वापस करने को कहा है. वहीं इस नोटिस में कई लोगों का नाम शामिल है. बता दें कि प्रियंका शर्मा ने इस मामले में हरियाणा पुलिस महानिदेशक फरीदाबाद के रेंज कमीशनर को मेल के माध्यम से शिकायत भेजी है.

अधिवक्ता रजत कल्सन ने बताया कि प्रिंयका शर्मा फिलहाल सूरत में रहकर फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट, स्टोरी और गाने लिखने का काम कर रही हैं. प्रियंका शर्मा ने अभिनेता रणदीप हुड्डो को भेजे नोटिस में कहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर से संपर्क किया था. साथ ही उन्हें कई स्टोरीज भेजी थीं. उन्होंने प्रियंका की स्क्रिप्ट पर जल्द काम शुरू करने का भरोसा भी दिलाया था. प्रिंयका शर्मा ने ईमेल व्हॉट्सएप पर रणदीप हुड्डा, आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, अंजलि हुड्डा, मैनेजर मनीष, पंचाली चौधरी और मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्वाई को करीब 1200 गाने और 40 स्टोरीज भेजीं. सालों बीत जाने के बाद न तो उनकी स्टोरीज पर काम शुरू हुआ और न ही गाने बने.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इसके अलावा जब प्रिंयका ने स्क्रिप्ट और गानों को वापस मांगने के लिए संपर्क किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई. प्रियंका शर्मा ने इस मामले में हरियाणा पुलिस महानिदेशक फरीदाबाद के रेंज कमीशनर को मेल के माध्यम से शिकायत भेजी है. अधिवक्ता ने बताया कि प्रिंयका शर्मा ने पिछले 8 साल से की जा रही प्रताड़ना के लिए 10 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है. हालांकि, इस पर अभी तक एक्टर ने कोई बयान जारी नहीं किया है. अब एक्टर की ओर से इस पर क्या बयान आता है ये देखने वाला होगा. बता दें कि प्रियंका बॉलीवुड की फिल्म स्क्रिप्ट राइटर एसोसिएशन की सदस्य भी हैं।

इसे भी पढ़ें-Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन के दिन अपनाएं ये उपाय, दूर गरीबी और मिटेंगे सभी संकट