रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में आई नजर

0
9061
Evelyn Sharma

हिंदी सिनेमा अभिनेत्री एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने गुपचुप शादी कर ली है। यामी गौतम के रास्ते पर चलते हुए एवलिन (Evelyn Sharma Wedding) ने सीधे अपनी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कर दी। अभिनेत्री की शादी की फोटोज देख फैंस बेहद हैरान हैं।

‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Husband) ने ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी (Tushan Bhindi) से शादी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा की है, जिसके बाद फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। बता दें, एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Engagement) ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया बेस्ट तुषान भिंडी के साथ सगाई की घोषणा की थी। तुषान पेशे से डेंटल सर्जन हैं। दोनों काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

एवलिन (Evelyn Sharma Bridal Look) ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज साझा कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इन फोटोज में वो ब्राइडल गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हमेशा’ साथ में दिल वाला इमोजी भी बनाया है। जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी के कारण ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें केवल उनके करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) एक्ट्रेस और जर्मन मॉडल हैं, जिन्होंने साल 2006 में एक अमेरिकन फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और From Sydney with Love में काम किया था। इसके बाद साल 2013 में ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म में वो रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि केकलां के साथ नजर आईं थीं। एवलिन ‘नौटंकी साला’ और ‘इश्क’ में भी नजर आईं थीं, जहां उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ़ की गई थी। ‘यारियां’ में भी उनका किरदार बेहद दमदार था। इसके बाद उन्होंने ‘कुछ कुछ लोचा है’, ‘साहो’ और ‘किस्सेबाज’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, इस मजबूरी के कारण किया जिस्म का सौदा, करना पड़ा देह व्यापार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here