Salman Khan के इस रिकॉर्ड तोड़ने में फेल रही रणबीर कपूर की फिल्म Brahmastra

ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ताबड़तोड़ कमाई करने के बावजूद भी रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सलमान खान के एक रिकॉर्ड को बिल्कुल भी नहीं तोड़ पाई है। सलमान खान के आगे रणबीर कपूर फीके पड़ गए हैं

0
146
Bramhastra

Brahmastra : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर मेहता रणवीर कपूर इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद अच्छा कलेक्शन किया है। रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार भी खूब किया गया लेकिन फिर भी यह फिल्म कमाई करने में अच्छी साबित हुई। दूसरे जगह के Alia and Ranbir kapoorमुकाबले सेकंड मंडे को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई लेकिन फिर भी यह फिल्म साबित हुई है। रविवार को 16 करोड़ से ज्यादा ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है। ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ताबड़तोड़ कमाई करने के बावजूद भी रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सलमान खान के एक रिकॉर्ड को बिल्कुल भी नहीं तोड़ पाई है। सलमान खान के आगे रणबीर कपूर फीके पड़ गए हैं।

11वे दिन ब्रह्मास्त्र फिल्म की कमाई में आई गिरावट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रिलीज के 11वे दिन यानी दूसरे मंडे को कमाई में कुछ अच्छी साबित नहीं हुई। लेकिन फिर भी ब्रह्मा इस फिल्म में एक ठीक-ठाक कलेक्शन किया है दूसरे मंडे कमाई के मामले Alia and Ranbirमें ब्रह्मा सुपरस्टार सलमान खान का भी रिकार्ड नहीं तोड़ पाई है। सलमान खान के आगे 11वे दिन रणबीर कपूर फीके पड़ गए। पहले वीकेंड पर वर्ल्ड वाइड 225 करोड़ का कलेक्शन कर रही फिल्म ब्रह्मास्त्र 11 वे दिन सलमान खान की फिल्म के आगे फेल हो गई और सलमान खान की इस फिल्म का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई।

सलमान खान की इस फिल्म का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए ब्रह्मास्त्र

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्म ने दूसरे सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर दे दो अच्छी कमाई की थी। सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है टॉप पर है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। 2017 में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा ने दूसरे सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर Ranbir and Salman khan18.04 करोड़ की शानदार कमाई की थी। वहीं रणबीर कपूर की फिल्म ने दूसरे सोमवार को 4.88-4.50 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। रणबीर कपूर की फिल्म से पहले दूसरे स्थान पर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास कुमार की फिल्म बाहुबली ने अच्छी कमाई की थी। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली 16.75 करोड़ के बिजनेस के साथ दूसरे पायदान पर है सबसे पहले नंबर में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है।

Read More-ब्रह्मास्त्र हुई सुपरहिट तो खुश होकर Ayan Mukherjee ने कर दी ये घोषणा, जाने कब रिलीज होगा पार्ट 2