लड़कियों को घंटों Kiss करते थे रणबीर कपूर, राज खुला तो कंगना रनौत बोलीं- मैं तो..

Kangana Ranaut (1)

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं तो वहीं कंगना अपने बेबाक बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। आज हम आपको बताते हैं कंगना रनौत के एक पुराने इंटरव्यू से जुड़ा एक ऐसा किस्सा, जब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में ये बात कही थी।

इसे भी पढ़ें:-फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से कृति सेनन का लुक आया सामने, गैंगस्टर अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ये रोल

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha) के एक एपिसोड में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बातचीत के दौरान कई किस्सों और वाकयों का जिक्र किया था। इस इंटरव्यू में कंगना ने अपने फिल्मी सफर से लेकर निजी जिंदगी तक की बातों का खुलासा किया था। इस दौरान कंगना ने ‘रंगून’ से लेकर ‘क्वीन’ तक के कई किस्से शेयर किए थे।

इंटरव्यू के दौरान नेहा ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जुड़ी कुछ बातें की। जिसमें उन्होंने कहा-‘जब रणबीर कपूर एक्टिंग कोर्स के लिए फिल्म स्कूल में थे, तो उन्होंने अपने उस फेज को बहुत एन्जॉय किया था।’ नेहा आगे कहा कि रणबीर ने बताया था कि एक्टिंग स्कूल में मेथेड एक्टिंग के लिए वो घंटों तक क्लास की सबसे हॉट लड़की को किस करते थे। आगे नेहा ने बताया कि रणबीर इस बात को बहुत गर्व से बता रहे थे।

रणबीर के बारे में इन बातों को सुनकर कंगना ने कहा, ‘हम ये करते हैं, जब हमारी सारी पढ़ाई लिखाई का खर्चा घरवाले उठा रहे होते हैं। उन्होंने ये काम फिल्म स्कूल में किया, जो हम स्कूल में ही कर चुके थे। चाहें वो सीनियर्स को देखना हो, लव लेटर्स लिखना हो, या फिर टीचर्स पर क्रश हो।’ नेहा ने हंसते हुए कहा कि रणबीर, सॉरी मगर कंगना आपसे आगे निकलीं।

इसे भी पढ़ें:- बिगबॉस के बाद अब मां बनने के लिए मचला राखी का दिल, बोली- अंडे करा चुकी हूं फ्रीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *