Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन साल 2020 बना आलिया-रणबीर की शादी में रोड़ा, पहली बार खुलकर बोले...

साल 2020 बना आलिया-रणबीर की शादी में रोड़ा, पहली बार खुलकर बोले एक्टर

ग्लैमर दुनिया में इन दिनों शादी सीजन चल रहा है और ऐसे में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बात तो होगी ही. दोनों की जोड़ी अफेयर के बाद से चर्चाओं में बनी हुई है. भले ही इनकी उम्र में बड़ा गैप हो लेकिन दोनों साथ में अच्छे लगते हैं. आलिया को कई बार रणबीर की फैमिली के साथ भी देखा जा चुका है. दोनों की लव-स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन अब फैंस को इनकी शादी का इंतजार है. 2020 की शुरुआत में खबरें थीं कि, दोनों इसी साल शादी कर लेंगे पर कोरोना महामारी के कारण दोनों की शादी टालनी पड़ी. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद रणबीर कपूर कह रहे हैं.

रणबीर कपूर का शीदा पर खुलासा
हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने और आलिया के रिश्ते पर खुलासा किया है. रणबीर कपूर ने राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में बहुत सारी बातें की और इसी इंटरव्यू में एक्टर ने पहली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ‘गर्लफ्रेंड’ भी कहा. रणबीर का ये इंटरव्यू काफी सुर्खियों में है.ranbir kapoor alia bhatt marriage क्योंकि इसमें रणबीर ने शादी के अलावा अपने पिता ऋषि कपूर के निधन पर भी कई बातें कही हैं. जो फैंस को इमोशनल कर सकती हैं. आलिया को बहू नहीं बनाना चाहते थे ऋषि कपूर, इससे करना चाहते थे बेटे रणबीर की शादी

रणबीर कपूर की बदकिस्मती
जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग शादी पर सवाल हुआ तो वह बोले- “अगर महामारी ने हमारी जिंदगियों में दखल नहीं दिया होता तो अब तक हमारी शादी हो चुकी होती. लेकिन अब मैं इस पर कुछ कहकर इसे बदकिस्मती नहीं बताना चाहता. मैं बहुत जल्द अपने इस गोल को अचीव करूंगा.” ranbir alia romanticइंटरव्यू में रणबीर ने अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफों के भी पुल बांधे. वह बोले- “आप जानते हैं मेरी गर्लफ्रेंड आलिया ओवर एचीवर है. उन्होंने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक सभी क्लास ली हैं. उसके (आलिया) सामने मैं खुद को अंडर एचीवर महसूस करता हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

शादी पर आलिया का जवाब
बता दें, इससे पहले आलिया भट्ट ने अपनी और रणबीर की शादी पर कहा था कि, वह अभी सिर्फ 25 साल की हैं और बहुत छोटी हैं. ऐसे में शादी करना बहुत जल्दबाजी होगी. बता दें, इंटरव्यू में रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए इमोशनल नजर आए. वह बोले कि अब तक वह पिता के निधन के सदमे से निकल पाएं हैं. मालूम इसी साल अप्रैल में ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. वह लंबे समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थे.

ये भी पढ़ेंः- कब बजेगी कपूर खानदान में शहनाई, आलिया ने रणबीर कपूर संग शादी पर तोड़ी चुप्पी

Most Popular