Ranbir Kapoor अपनी पत्नी आलिया के साथ रोमांस से ज्यादा करते हैं ऐसी हरकतें, खुद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। कहा जाता है कि रणबीर कपूर अपनी पत्नी के साथ रोमांस से ज्यादा ऐसी हरकत करते हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

0
185
Alia and Ranbir

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर कपूर हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। रणबीर कपूर ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमा ली है। इस वक्त आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी Alia And Ranbir टाउन के सबसे चर्चित कपल में से एक माने जाते हैं। रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में शादी की थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। कहा जाता है कि रणबीर कपूर अपनी पत्नी के साथ रोमांस से ज्यादा ऐसी हरकत करते हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

बिना आलिया के नहीं रह पाते रणबीर

दरअसल अभी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से पूछा गया कि आप दोनों रियल लाइफ में एक दूसरे पर निर्भर रहते हैं या नही। तो रणबीर ने कहा कि पहले मैं सोचता था कि मैं स्वतंत्र हूं मेरे अंदर घमंड था लेकिन  अब मैं जान चुका हूं कि मैं आलिया के बिना कुछ भी नहीं हुआ लिया पर मैं निर्भर हूं। जब मुझे इस बात की जानकारी नहीं होती क्या नहीं आ कहां है तो मैं खाना नहीं खाता बाथरूम भी नहीं जाता हूं।मेरे पास आलिया भट्ट का होना बहुत जरूरी है। वाह मेरे बगल में बैठी रहे बस इतना काफी है भले ही मैं रोमांस ना करूं या जरूरी नहीं है। इस बात पर आलिया से जब पूछा गया तो आलिया ने ऐसा रिएक्शन दिया है।

आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

जब आलिया से पूछा गया तो आलिया ने कहा हां यह सच है मेरे बिना रणबीर कुछ भी नहीं कर सकते हैं। अगर मैं उनके Alia And Ranbir पास नहीं होते हो तो वह लास्ट मिनट पर सब कुछ छोड़ देते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का यह बयान इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। हालांकि आप दोनों ही अपने नन्हे से बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं आलिया ने प्रेगनेंसी होने की खुशखबरी जून में दी थी।

Read More-ब्लैक कलर में एक दूसरे के साथ ट्विनिंग करते दिखे Alia-Ranbir , सामने आईं नई फोटोज़