alia ranibir

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उनके फैंस तो दोनों रणबीर और आलिया को न केवल ऑनस्क्रीन बल्कि रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती है। दोनों की स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बताया जाता है कि आलिया रणबीर को पहले से ही पसंद करती थीं, हालांकि उस वक्त रणबीर कैटरीन के साथ रिलेशनशिप में थे। कैटरीना के साथ ब्रेकअप के बाद आलिया के साथ रणबीर की बॉन्डिंग अच्छी हो गई और वे दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों हमेशा साथ में भी देखे जाते हैं। साथ ही छुट्टियां मनाने भी विदेश जाया करते हैं जिनकी तस्वीरें वे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करते रहते हैं।

यह भी पढ़े- दीपिका, कैटरीना और अब क्या आलिया से भी टूट गया रणबीर कपूर का रिश्ता, जानें ये है वजह

रणबीर और आलिया दोनों हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर तो सुर्खियों में रहते हैं, हालांकि वे अब अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। सूत्रों की माने तो वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों से पता चला है कि ranbir दोनों ने शादी के लिए जगह और महीना भी फिक्स कर लिया है। आलिया और रणबीर ने अपने ही शहर मुंबई में शादी करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे बल्कि इसी साल दिसंबर में मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे।

जानकारी के मुताबिक, ये शादी पिछले साल ही हो जाती लेकिन रणबीर के पिता ऋषि कपूर की तबियत बिगड़ने की वजह से नहीं हो पाई। alia1 हालांकि वह अब बिल्कुल स्वस्थ्य हैं। अब शादी का फंक्शन 21 दिसंबर को शुरू होकर चार दिनों तक चलेगा। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। दोनों की साथ में ये पहली फिल्म होगी।

यह भी पढ़े- आलिया और रणबीर की शादी को लेकर पिता महेश भट्ट ने किया खुलासा, कहा- दोनों की शादी