फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा(Ram gopal Varma) ने बोला है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ जो आरोप लगाये गये हैं, उनसे कुछ नहीं निकल पाएगा। उन्होंने आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस पर अपनी राय शेयर करने के लिए कई सारे ट्वीट किये हैं। मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज जहाज पर छापेमारी करने के बाद आर्यन खान और कुछ बाकी के लोगों को गिरफ्तार किया था। अभी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। राम गोपाल वर्मा ने कहा कि एनसीबी ने आर्यन खान को सुपरस्टार बना डाला है।

किया व्यंग्य

एक व्यंग्य के तौर पर उन्होंने कहा है कि एनसीबी को आर्यन को ‘असाधारण लॉन्च’ का श्रेय दिया जाना चाहिए। आर्यन खान पर जो आरोप लगाये जा रहे हैं उनसे कुछ भी नहीं हो पायेगा और वह निश्चित रूप से बाहर आ जाएगा। अगर शाहरुख के बेटे को भी नहीं बख्श रहे हैं, तो सोचिए कि हम आपका क्या करेंगे।

उन्होंने इसके आगे कहा कि, मैं शर्त लगा सकता हूं कि आने वाले वक्त में आर्यन खान जिंदगी के बारे में कहेंगे कि उन्होंने पिता शाहरुख खान से ज्यादा जेल में और एनसीबी से सीखा है। आर्यन का जेल का अनुभव उसके लिए फायदेमंद साबित होने वाला है। इन अनुभवों से वह और सुपर शार्प हो रहा है।

एनसीबी का कहे धन्यवाद

राम गोपाल वर्मा ने बोला कि शाहरुख के सच्चे फैंस को एनसीबी का धन्यवाद कहना चाहिए। अब आर्यन खान सुपर स्टार बनने वाले हैं। पिता होने के नाते शाहरुख खान ने अपने बेटे को सिर्फ स्टार बनाया, लेकिन एनसीबी ने उसकी जिंदगी का वह पहलू दिखाकर जो उसके पिता कंट्रोल नहीं कर रहे, उसे सुपर सेंसिटिव एक्टर बना दिया है। एनसीबी उसे जमीनी हकीकत दिखा रही है, जिससे उसकी परफॉर्मेंस और पर्सनैलिटी उम्दा हो होगी।

राम गोपाल वर्मा ने ये भी कह दिया कि आर्यन खान भविष्य में कहेंगे कि उन्होंने जेल में सबसे ज्यादा सीखा है।

राम गोपाल वर्मा ने बोला कि, शाहरुख का सच्चा फैन होने के नाते मैं ये कहना चाहता हूं, एनसीबी की जय। गौरतलब है कि जब से एनसीबी ने ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अरेस्ट किया है तभी से उन्होंने फिल्मRam Gopal Varma says Aryan Khan has been made 'super duper star' by NCB, calls it an 'extraordinary launch' | Bollywood - Hindustan Times इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियां शाहरुख खान के साथ दिखाई दी है। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला था कि कि आर्यन खान, शाहरुख का बेटा होने का कारण टारगेट हो रहा है। उन्होंने कहा था कि आर्यन खान को टारगेट करने की वजह शाहरुख खान ही हैं।

इसे भी पढ़ें-आर्यन खान के सपोर्ट में उतरीं रिया चक्रवर्ती और तनीषा मुखर्जी, कही ये बात