बिना पैंट पहने ही गाड़ी से उतरी Rakul Preet Singh, यूजर्स बोले, ‘क्या पेंट पहनना भूल गई?’ तो एक्ट्रेस नहीं लगा दी क्लास

जिस तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है|हकीकत में उन्होंने डेनिम शर्ट के नीचे डेनिम शर्ट पहन रखा है। जब इस तस्वीर को हकीकत से देखा गया तो उन लोगों ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने जमकर लताड़ लगा दी है।

0
178
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड हो या फिर कोई भी फिल्म इंडस्ट्री हो ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्रियां सुर्खियों में बने रहती है। इस वक्त साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह काफी चर्चा में बनी हुई है रकुल प्रीत सिंह की अभी हाल ही में एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वहां डेनिम आउटफिट में कार से उतरती हुई नजर आ रही हैं। इस Rakul Preet Singh तस्वीर को देखते हुए लोगों ने अजीबोगरीब रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने बेहद ही भद्दे भद्दे कमेंट किए हैं जिस पर एक भड़कती हुई नजर आई है एक्ट्रेस ने यूजर्स को जमकर लताड़ लगा दी है। रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। दरअसल आपको बता दें तस्वीर में 1 मिनट के लिए ऐसा देखा जाता है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ सेट ही पहनी हुई है नीचे कुछ नहीं पहना हुआ है। जिसके चलते इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

यूजर्स बोले क्या पैंट पहनना भूल गई?

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है । यूजर्स ने तस्वीर देखकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इनको मालूम ही नहीं कि पब्लिक प्लेस पर आने से पहले क्या पहनना चाहिए?’वहीं दूसरे यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘क्या पैंट पहनना भूल गई हैं?’रकुल Rakul Preet Singh प्रीत सिंह यूजर्स के इन कमेंट पर भड़कती हुई नजर आई हैं उन्होंने यूजर्स को जमकर लताड़ लगा दी है। इस तस्वीर पर ऐसे कई सारे कमेंट आए हैं। दरअसल आपको बता दें जिस तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है|हकीकत में उन्होंने डेनिम शर्ट के नीचे डेनिम शर्ट पहन रखा है। जब इस तस्वीर को हकीकत से देखा गया तो उन लोगों ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने जमकर लताड़ लगा दी है।

यूजर्स पर भड़की एक्ट्रेस

यूजर्स के कमेंट पर साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह काफी नाराज होती हुई नजर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगा दी है। उन्होंने कहा है कि, ‘मेरी नैतिकता पर नुक्ताचीनी करने से पहले Rakul Preet Singhजब महिलाओं का शोषण होता है। सब लोग आप लोगों के मुंह बंद हो जाते हैं और आप लोग नहीं बोलते हैं। मैं ऐसे लोगों को एहसास दिलाने के लिए कह रही हूं कि आप लोगों का भी एक परिवार है और अगर आप लोगों के परिवार के साथ ऐसा हो तो आपको कैसा लगेगा कैसा महसूस होगा? मुझे लगता है कि उनकी मां उनके मुंह पर जरूर एक तमाचा मार देगी जो ऐसी हरकतें करेगा।’मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ट्रोलर्स पर काफी भड़कती हुई नजर आई हैं।

Read More-Nora Fatehi ने पहने हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, लोग करने लगे ऐसे ऐसे कमेंट