Saturday, January 16, 2021

Bigg Boss 14 के घर में खुला राखी सावंत की सुहागरात का राज, राहुल महाजन ने बताया चौंकाने वाला सच

बिग बॉस 14 के घर में अब कंटेस्टेंट के बीच हाईबोल्टेज ड्रामा रोज देखने को मिल रहा है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी बात पर लड़ रह हैं। जिस वजह से बिग बॉस के फैंस को भी शो पसंद आ रहा है। मंगलवार को भी कुछ ऐसा हुआ। मंगलवार के एसिपोस में जैस्मीन भसीन और राखी सावंत के बीच जमकर लडाई हुई। दोनों ने एक-दूसरे को भला-बुरा सुनाया। लेकिन इसी बीच जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत को चोट पहुंचा दी। जिसके बाद राखी ने रो-रोकर घर सिर पर उठा लिया था। वहीं, इस दौरान राखी सावंत ने खुद को चोट भी पहुंचाने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें मेडिकल हेल्प तक लेनी पड़ी। हालांकि इसी बीच राहुल महाजन ने राखी सावंत के इस बर्ताव के पीछे की वजह का खुलासा किया। जिसमें राखी सावंत की जिंदगी से जुड़े कई कड़वे पहलू फैंस के सामने आए।

राखी सावंत ने नहीं मनाई सुहागरात
शो में राहुल महाजन घर मे सबके सामने राखी सावंत के कई बड़े खुलासे किए है। जिसमे उनकी सुहागरात पर भी बड़ा खुलासा होता है। राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने आगे कहा, ‘राखी सावंत (Rakhi Sawant) असल जिंदगी में बहुत लॉयल हैं। राखी सावंत की मां बहुत बीमार रहती हैं और उनके पिता नहीं हैं। राखी के भाई-बहनों का कोई पता नहीं है। राखी सावंत की जिंदगी शादी के बाद सिर्फ रितेश के आस-पास घूम रही है। लेकिन दो साल से वह अपन पति से भी नहीं मिली। दोनों की मुलाकात शादी के वक्त दो साल पहले हुई थी। राखी सावंत ने अब तक रितेश के साथ सुहागरात नहीं मनाई है।’

पोसेसिव हैं राखी
इसके आगे राहुल ने राखी के पोसेसिव नेचर का भी कारण बताया। राहुल महाजन कहते है कि, ‘वो मुझे अपना मानती है लेकिन वो मुझे लेकर काफी ज्यादा पोसेसिव है। हम दोनों की मुलाकात सिर्फ एक बार हुई है। इसके बाद भी वो मुझे अपने दोस्त मानती है। राखी ने मुझे बताया था कि वह अपनी शादी के बाद से पति रितेश से नहीं मिली है। इसी वजह से वह जिंदगी में काफी ज्यादा अकेली है। वो हमेशा चाहती है कि वह लोगों के बीच रहे। लोग उसे प्यार करें।’ राहुल महाजन की बात सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। इन बातों पर राहुल वैद्य कहते हैं कि राखी के पास सब कुछ है, फिर भी वे अकेली हैं।

बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत जमकर धमाल कर रही हैं। घर में वह सबके साथ मस्ती करती है। तो वही, भिड़ने में भी किसी से पीछे नहीं है। जिस वजह से राखी को घर में ड्रामा क्वीन कहा जा रहा है। घर में अब तक उनका झगड़ा राहुल महाजन और जैस्मिन भसीन के साथ हुआ है। औ हर लड़ाई के बाद उनका एक अलग रूप घरवालों को देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें:-शादी और तलाक, राखी सावंत बिग बॉस के घर में खोलेंगी राज, कहा- पति टेढ़ा है पर मेरा है

Stay Connected

1,097,080FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles