Rakhi Sawant का नया ब्वॉयफ्रेंड आया सामने, उम्र में ड्रामाक्वीन से हैं काफी छोटे

Rakhi Sawant अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात की और हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बातचीत करिए और बताया कि उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ा।

0
351
Rakhi Sawant, Adil Khan Durrani

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बीते दिनों खबर दी थी कि उनका अपने पति रितेश के साथ तलाक हो चुका है। अब फिर से एक इवेंट में दिखाई दे जरा ने मैंने वीडियो कॉल करके पूरी दुनिया को अपने नए बॉयफ्रेंड से मिलवाया। राखी अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात की और हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बातचीत करिए और बताया कि उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ा।

कौन है राखी का बॉयफ्रेंड?

इस समय राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर चर्चा में हैं बीते साल उन्होंने पूरी दुनिया के अपने पति आने विदेश तो मिलवाया था लेकिन बहुत जल्द वह दोनों अलग हो गए अब एक बार फिर से राखी का दिल किसी पर आRakhi Sawant, Adil Khan Durrani गया है उनके साथ उन्होंने खुलेआम रिश्ता भी जाहिर कर दिया है हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में सब बातें बताई।

आदिल है राखी से छोटे

राखी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उनका रितेश से तलाक हुआ तो वह डिप्रेशन में चली गई और उनके बाहर आने के लिए आदिल ने उनकी काफी सहायता करें उन्होंने कहा कि मुलाकात के 1 महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोजRakhi Sawant, Adil Khan Durrani कर दिया मैं उनसे 6 साल बड़ी हूं मैं इस रिश्ते के लिए बहुत थी कंफ्यूज थी और तैयार नहीं थी शुरू में मैं एक रिश्ते के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी पर उन्होंने मुझे समझाया राखी ने बोला कि मुझे मलाइका अर्जुन और प्रियंका निक जोनस का उदाहरण देते हैं आगे कहा कि वह मुझे बहुत प्यार करते हैं और मुझे भी उनके प्यार हो गया।

गिफ्ट मे दी गाड़ी

बॉयफ्रेंड आदि के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि आदिल मैसूर में रहते हैं और एक बिजनेसमैन है वह मुझसे मिलने मुंबई आते हैं उन्होंने मुझे गाड़ी गिफ्ट की थी आदिल मेरी दोस्त शैली के भाई हैं और शैली नहीं मुझे आदिल सेRakhi Sawant, Adil Khan Durrani मिलवाया था मेरा नंबर भी उन्ही से ही लिया था हमारी फोन पर बातचीत शुरू हुई पर मैं अभी थोड़ा कंफ्यूज हूं।

आदिल के परिवार के बारे में राखी ने बताया कि जब आदिल अपने परिवार से बताया कि मैं मनोरंजन जगत से हूं और यहां पर मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है मेरी छवि के कारण आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ हैRakhi Sawant, Adil Khan Durrani उनको जब इस बारे में पता चला तो उनके घर में हंगामा हो गया मेरे कपड़े पहनने के तरीके को उनका परिवार पसंद नहीं करता है पर मैं खुद को बदलने के लिए रेडी हूं। इन सब चीजों के कारण मुझे डर लगता है।

इसे भी पढ़ें-Bharti Singh के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मजाक करना कॉमेडियन पर पड़ गया भारी