Saturday, April 1, 2023

‘मेरे नसीब में इतना दर्द क्यों?’आदिल से निकाह के बाद सरेआम फूट-फूटकर रोई Rakhi Sawant

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में राखी सावंत फूट-फूटकर सरेआम रोती हुई नजर आ रही हैं।

Must read

- Advertisement -

Rakhi Sawant Video: ‘बिग बॉस’ फेम राखी सावंत ने जब से अपनी शादी का खुलासा किया है तब से ही वह सुर्खियां बटोर रही हैं। राखी सावंत ने 7 महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से निकाह कर लिया था जिसका खुलासा अभी कुछ ही दिन पहले किया है। राखी सावंत के पति आदिल ने इस शादी को मानने से साफ इंकार कर दिया था और उन्होंने शादी पर कुछ दिनों के लिए रिएक्शन देने से भी मना कर दिया था। इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में राखी सावंत फूट-फूटकर सरेआम रोती हुई नजर आ रही हैं।

सरेआम फूट-फूटकर रोई राखी

- Advertisement -

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत कभी आदिल के साथ शादी के खुलासे को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी, आदिल शादी के इनकार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में राखी सावंत फूट-फूटकर पैपराजी के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह कहती हुई नजर आ रही है कि, अभी तक मेरी मां को नहीं मालूम है कल मेरे मौसी, मामा और खानदान को पता चला है। सभी लोग कह रहे हैं कि मम्मी तक यह खबर नहीं पहुंचने चाहिए। लेकिन जब मेरी मम्मी होश में आएंगे और यह खबर सुनेंगे तो न जाने” क्या उन पर असर होगा। राखी सावंत आगे कहती हैं कि, मेरे नसीब में ही अपने दर्द क्यों हैं? नमक खा पा रही हूं ना ही मैं सो पा रही हूं। कुछ नहीं कर पा रही हूं मैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

जिसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि आदिल के घरवालों से मेरी बात हुई है वह लोग समझा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर भाई तूने शादी की है तुझे कबूल करने में क्या हर्ज है।” वही आपको बता दें इस वीडियो में राखी सावंत फूट-फूट कर रो रही है। इस वीडियो पर यूजर्स ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया है एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा,”इस बार भी कोई ड्रामा कर रही हैं।” हालांकि वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे राखी के लिए बुरा लग रहा है।” इसी तरह यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

Read More-निकाह के बाद इस्लाम कबूलने की खबरों पर Rakhi Sawant ने तोड़ी चुप्पी, बोली- ये ‘हिंदुस्तान है तालिबान नहीं’

- Advertisement -

More articles

Latest article