मुंबई(Mumbai)। जैसा कि सब जानते है कि 22 अगस्त को रक्षाबंधन(rakshabadhan) का पावन त्योहार पड़ रहा है. इस दिन बहन अपने भाईयों को राखी बांधती है और उनकी लंबी उम्र की कामना करती है. वहीं बॉलीवुड में भी रक्षाबंधन बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसज अपने भाईयों का राखी बांधते हुए नजर आती है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया(Social media) पर भी वायरल होती है. ऐसे में बॉलीवुड की बेबाक और आइटम गर्ल यानी राखी सावंत(rakhi sawant) भी इस त्योहार को लेकर काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी एक इच्छा जाहिर की है।

राखी सावंत अपने बेबाक बयान और मजाकियां अंदाज के लिए जानी जाती है. वो अक्सर अपने कारनामों से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं हालही में उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा बोला है जिस लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं.

दरअसल, राखी ने अपनी दिल की एक इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वो रक्षा बंधन पर सलमान खान(salman khan) की कलाई पर राखी बांधना चाहती हैं। राखी का कहना है कि सलमान खान (Salman Khan) ने एक असली भाई की तरह उनकी मदद की है। सलमान भाई ने उनकी मां का इलाज करवाया और उन्‍हें एक और नई जिंदगी दी है।

बता दें बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद राखी को पता चला था कि उनकी मां को कैंसर(cancer) हैं जिसके बाद सलमान खान और सोहल खान ने उनकी मां जया सावंत(jaya sawant) के इलाज में पूरी मदद की थी। राखी की मां के इलाज का सारा खर्च सलमान खान के NGO बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन(Being Human Foundation) की तरफ से उठाया गया था।

वहीं सलमान खान खुद भी अपने डॉक्टर के ज़रिये राखी की मां की तबियत पर नज़र बनाए हुए थे। वह डॉक्टर को फोन कर खुद जया सावंत की हेल्थ कंडीशन की अपडेट लेते थे। राखी सांवत की मां ने एक वीडियो के ज़रिये सलमान खान को ‘थैंक्यू’ भी कहा था।

राखी सावंत ने सलमान खान और सोहेल खान(Sohel khan) को ‘गॉड ब्रदर्स’ का नाम दिया था। बता दें कि राखी को ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री भी सलमान खान और सोहेल खान की वजह से ही मिली थी। आर्थिक तंगी से गुजर रही राखी को काम की तलाश थी। जिसके बाद उन्होंने काम की तलाश में सोहेल खान को मैसेज किया था। इसके बाद राखी ने कहा था कि सोहेल ने ही सलमान तक उनका मैसेज पहुंचाया था। जिसके बाद ही उन्हें बिग बॉस(big boss) के घर में एंट्री मिली थी।

इसे भी पढ़ें-बेटी संग फिल्म की शूटिंग के लिए एमपी रवाना हुई ऐश्वर्या राय, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट