rakhi

बॉलावुड की ड्रामाक्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रही है. उनके द्वारा दिया गया हर एक बयान हर जगह तहलका मचा देता है. कभी वो शाम को कॉफी पीने निकलती है, तो पैपराजी उनको घेर लेते हैं. कभी वो छोटे बच्चों को भीख ना मांगने की सलाह देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब सबके सामने राखी ने एक बड़ी गलती कर दी और वहीं पर कैमरे भी मौजूद थे. अब उनकी एक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और सबके सामने राखी का Oops मोमेंट आ गया है.

Oops मोमेंट का शिकार हुई राखी सावंत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

 

बता दें कि कार से उतरकर राखी (Rakhi Sawant) कॉफी शॉप की ओर जा रही थी, जहां पर वो हमेशा काफी पीने जाती थी. तभी पैपराजी कैमरे के साथ उनको स्पॉट कर लेते हैं. उसी वक्त राखी कैमरे के सामने ही अपने शार्ट्स ठीक करने लगती है, जो कि उनकी जांघों में अटक गया था.

उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद ट्रोलर्स राखी की जमकर क्लास भी लगा रहे हैं. वीडियो में शॉर्ट्स ठीक करते हुए राखी कैमरामैन से पूछ रही हैं कि क्या वो मोटी हो गई हैं. इस पर कई पैपराजी उनसे हां कहते हैं.

इन सब बातों का फर्क राखी सावंत (Rakhi Sawant) को नहीं पड़ता है. वो हमेशा से ही फुल कॉन्फिडेंस में दिखाई देती रही हैं. राखी सावंत ने एक और वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने पति-पत्नी के रिश्ते पर काफी बातें कहीं हैं. केवल इतना ही नहीं उन्होंने निशा रावल और उनके पति करण मेहरा को सुलह करने की सलाह भी दी है.

इस वायरल वीडियो में राखी ने कहा कि, ‘भगवान कहता है कि रात होने से पहले पति-पत्नी को एक हो जाना चाहिए वरना शैतान फायदा उठा लेता है. मैं एक एक शब्द बहुत सही बोल रही हूं.’

इसी वीडियो के दौरान राखी (Rakhi Sawant) को अपने पति की याद आ जाती है और वो आगे कहती हैं कि, ‘दुआ करो कि मेरा हस्बैंड भी जल्दी आ जाए. वो कनाडा में है , पता नहीं कहां-कहां घूमता रहता है.’ क्या पति से बात होती है? के सवाल पर राखी ने जवाब में कहा, ‘हां होती है कॉल पर भी वीडियो कॉल पर भी.’

इसे भी पढ़ें-Sonu Sood को Huma Qureshi ने माना बेस्ट, कर दी प्रधानमंत्री बनाने की डिमांड

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here