कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, फूट-फूटकर रोते हुए भगवान को किया याद, देखें Video

0
219
rakhi sawant

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया की रफ्तार रुक गई है। भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया है। जिस वजह से हर कोई अपने घर में कैद हो गया है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई स्टार्स की वीडियो भी सामने आई है। जो घर में कई तरह के काम करते हुए नजर आए है लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एक वीडियो सामने आया है। जिसमें राखी सावंत फूट-फूट कर रो रही है। वीडियो में राखी सावंत कोरोना वायरस के डर की वजह से भगवान को याद करती हुई नजर आ रही है। साथ ही लोगों के लिए दुआ मांग रही है। जिसके चलते अब सोशलम मीडिया पर कई यूजर्स राखी सावंत की इस वीडियो में मजेदार रिएक्शन भी दे रहे है।

इस वीडियो को राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में राखी सावंत रोते हुए कह रही है कि, “प्रभु लोगों को क्षमा करो, लोगों को क्षमा करो पिता। मैं लोगों को कैसे समझाऊं प्रभु कि अपने पापों की क्षमा मांगो। मैं लोगों को सच के द्वारा ही समझा सकती हूं। मैं मैसेज के द्वारा ही समझा सकती हूं। मेरे सोशल मीडिया के द्वारा, लोगों प्रभु से क्षमा मांगो, आसमानी खुदा से।” इसके आगे राखी सावंत कहती है कि, “लोगों माफी मांगो तो बीमारी चली जाएगी। डॉक्टर और साइंस कुछ नहीं कर पाएगा।”

ये भी पढ़ें:-कोरोना वायरस के बीच बॉलीवुड सेलेब्स में शुरू हुई ;अंताक्षरी, परिणीति चोपड़ा ने इन 3 स्टार्स को दिया चैलेंज

ये भी पढ़ें:-घर में मस्ती करती दिखी दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ बनाया मजेदार Video

राखी सावंत ने इस वीडियो में ऊपर लिखा हुआ नजर आ रहा है कि मैं घर में हूं। सोशल मीडिया पर जैसे ही राखी सावंत की ये वीडियो सामने आई है। वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस वीडियो पर लोग अब खूब कमेंट कर रहे है। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक भारत में 562 संक्रमित सामने आए है। जिसमें से 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here