Rakhi Sawant ने करण के शो में कही ऐसी बात , सुनकर डॉक्टर्स के पास पहुंचे स्टार्स

करण जौहर ने बोला कि जिसके बाद फेमस हस्तियों के बीच एक नया ट्रेंड चालू हो गया था. आपको बता दें कि यहां पर राखी कॉस्मेटिक सर्जरी (cosmetic surgery) के बारे में बातचीत कर रही थीं.

0
263
Rakhi

Rakhi Sawant on Koffee With Karan: कुछ समय पहले ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बारे में कुछ बात की. उन्होंने ये भी बताया कि वो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में पहुंचने वाली पहली ईमानदार एक्ट्रेस थीं. करण के चैट शो के दूसरे 2 में राखी नजर आई थीं. वहां उनकी लाइन ‘जो भगवान नहीं देता, वो डॉक्टर देता है’ काफी पॉपुलर हुई थी. करण ने बोला कि जिसके बाद फेमस हस्तियों के बीच एक नया ट्रेंड चालू हो गया था. आपको बता दें कि यहां पर राखी कॉस्मेटिक सर्जरी (cosmetic surgery) के बारे में बातचीत कर रही थीं.

राखी ने किया मनोरंजन

अपने सातवें सीजन के साथ ‘कॉफी विद करण’ अब धमाकेदार वापसी हो चुकी है. आज यानी कि गुरुवार को ‘कॉफी विद करण 7’ का दूसरा एपिसोड शुरु होने वाला है, इसमें जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आएंगी. पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बतौर मेहमान के रुप में पहुंचे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिलहाल हम बात कर रहे हैं राखी सावंत के बारे में जिनको आखिरी बार ‘बिग बॉस 15’ में देखा गया था. तो वहीं, साल 2007 में राखी के इंटरव्यू के बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने बोला कि- ‘उस समय, सब उसके बारे में बात कर रहे थे. वो काफी क्लियर थीं और साथ ही शो की पहली ईमानदार हस्ती भी थीं. सबने मुझसे कहा, ‘क्या तुम उसका मजाक बनाने के लिए शो में बुला रहे हो’, मैंने बोला, ‘नहीं, मुझे उसके दिमाग में बहुत दिलचस्पी है और अभी भी है’. मुझे अब भी लगता है कि उसके पास काफी कुछ है जिसे वो पीछे खींच रही है और बहुत कुछ वो प्रोजेक्ट कर रही है. ‘

राखी को करण ने कहा सच्चा

इसके आगे करण जौहर ने कहा कि ‘मुझे ये बात याद है कि उनकी सबसे फेमस लाइन ‘जो भगवान नहीं देता, वो डॉक्टर देता है.’ बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट बनकर आने पर राखी ने अपनी खुशी जाहिर की थी और कहा था कि, ‘मैं मंत्रलय में बैठ जाती तब भी मुझे इतनी खुशी नहीं मिलती है जितनी आज इस शो पर आके मिली है.’

Read More-Shah Rukh Khan को लगा झटका! पहले कैमरामैन ने किया साफ इनकार ,अब इस एक्टर ने भी कर दिया मना