नकली हिंदुस्तान का राग अलापतीं राखी सावंत, तस्वीरों में दिखा पाकिस्तानी प्रेम, यूजर्स ने लताड़ा

66

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं, राखी सावंत का लाइमलाइट में बने रहने की वजह उनका पाकिस्तानी प्रेम है। दरअसल राखी सावंत की कई तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें राखी पाकिस्तान का झंड़ा लेकर खड़ी दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होते देख यूजरों ने अभिनेत्री को आड़े हाथों ले लिया। उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोई कह रहा है कि ये राखी सावंत का पाकिस्तानी प्रेम है, जो तस्वीरों के चलते सामने आ गया है। इतना ही नहीं उन्हें देशद्रोही तक कहा जाने लगा है।  हालांकि इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई क्या है, ये राखी सावंत ने खुद बताई है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड में ऐसे फैलता है ड्रग कारोबार, NCB रडार पर आई ये PR कंपनी, कई एक्टर्स के नाम शामिल

दरअसल ये तस्वीरें पिछले साल रिलीजी हुई राखी की फिल्म ‘मुद्दा 370’ की शूटिंग के समय की है। इस फिल्म में राखी पाकिस्तानी लड़की के किरदार में थीं। इसमें राखी को पाकिस्तानी झंड़ा उठाने का एक रोल प्ले करना पड़ा था।

हालांकि ट्रोल होने के बाद राखी सावंत ने सफाई देते हुए वीडियो जारी किया। जिसमें वह यूजरों को लताड़ते हुए दिखाई दीं- कान खोल कर सुन लो, जो तुम लोग मेरी तस्वीर के साथ कर रहे हो, वो मेरी फिल्म का कैरेक्टर है। फिल्म का नाम है ‘मुद्दा 370’। समझ में आया, ये टुच्चापन बंद करो। सभी की सच्चाई एक दिन पता चलेगी।

बहरहाल बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अकसर कोई न कोई विवादों में घिरी रहती हैं, कभी-कभार वह अपने बयान को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। बॉलीवुड में राखी सावंत कई कंट्रोवर्सी एक्ट्रेस में से एक हैं।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में फंसी बड़ी मछलियां, श्रद्धा के बाद दीपिका का नाम आया सामने, ‘माल’ मांगती नजर आई एक्ट्रेस