राखी सावंत ने कंगना को लगाई जमकर फटकार, करण जौहर और उद्धव ठाकरे के सपोर्ट में कही ये बात, देखें Video

177
rakhi sawant angry on kangna

बॉलीवुड की पंगा क्वीन इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ शुरू हुई अभिनेत्री की जुबानी जंग अब पूरे महाराष्ट सरकार पर भारी पड़ गई है. कंगना रनौत के ऑफिस पर चला बीएमसी (BMC) का बुल्डोजर किसी शख्स को हजम नहीं हो रहा है. लोग लगातार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ कंगना को लोगों का समर्थन मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ काफी लोग महाराष्ट्र सरकार के पक्ष में भी नजर आ रहे हैं. कंगना ने अपने दफ्तर की हालत को देखने के बाद एक वीड़ियो भी जारी किया था. जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे को खुली चेतावनी देते हुए करण जौहर (Karan Johar) को फिल्म माफिया का नाम दिया था. इस पूरे मामले पर अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपना बयान दिया है.

ये भी पढ़ें:- दीपिका पादुकोण का बड़ा खुलासा, कहा- इस शख्स ने उन्हें ‘ब्रेस्ट सर्जरी’ करवाने की दी थी सलाह

दरअसल राखी सावंत ने इंस्टाग्राम के जरिए बकायदा एक वीडियो भी साझा किया है. अक्सर सोशल मीडिया के जरिए राखी सावंत सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इसी बीच एक्ट्रेस ने कंगना के मुंबई की जमीं पर कदम रखने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किए हैं उसके जरिए उन्होंने कंगना रनौत के मुंबई आने, बॉलीवुड की निंदा करने और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में बयानबाजी करने को लेकर खूब खरी-खोटी भी सुनाई है.

इतना ही नहीं राखी ने इस वीडियो में पंगा क्वीन के लिए कुछ विवादित शब्दों का भी प्रयोग किया है. वीडियो में ड्रामा क्वीन ने कहा कि, लोगों ने कंगना के साथ काम करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने उनकी निंदा करनी शुरू कर दी. इसके साथ ही मुंबई की तुलना पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) से करने वाले बयान पर भी राखी काफी भड़कते हुए नजर आईं. उन्होंने कहा कि, जब कंगना को ये लगता है कि ये पाकिस्तान है तो फिर यहां काम करने किसलिए आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Aaj 20th Sadi me galat Soch ke Khilaf aawaj uthane par dhamki and galiya mil rahi hai.

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार कई मशहूर बॉलीवुड स्टार्स पर हावी होते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर कई एक्टर्स के खिलाफ खुलकर अपनी बात रखी है.

 

View this post on Instagram

 

Aa gayi madam MUMBAI jo inke leye POK hai. Hamare leye MUMBAI meri jaan hai.

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

यहां तक कि करण जौहर को लेकर भी उन्होंने कई बयान दिए हैं. यही कारण है कि राखी सावंत ने कंगना को जमकर फटकार लगाई है. इस वीडियो में राखी सावंत ने निर्माता-निर्देशक करण जौहर की जमकर तारीफ भी की है.

ये भी पढ़ें:-इंटीमेट सीन्स करते वक्त सिद्धार्थ और जैकलीन कर बैठे थे ऐसी हरकत, सेट पर ये सब देख दंग रह गए थे डायरेक्टर