रितेश के नाम का इस जगह Rakhi Sawant ने बनवाया था टैटू, निकलवाने में निकली चीखें

राखी सावंत ने अपने पति रितेश के नाम का एक टैटू बनवाया था जिसको अब उन्होंने अपने शरीर से हटा लिया है राखी के लिए यह काम आसान नहीं था।

0
434
Rakhi Sawant

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते दिनों रितेश के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बात की जानकारी दी थी अब राखी ने बताया है कि किस तरीके से रितेश अपनी जिंदगी की उन्होंने पूरी तरीके से बाहर किया है।

हटवाया एक्स हस्बैंड का टैटू

असल में राखी सावंत ने अपने पति रितेश के नाम का एक टैटू बनवाया था जिसको अब उन्होंने अपने शरीर से हटा लिया है राखी के लिए यह काम आसान नहीं था। उनको ये काम करने में काफी दर्द हुआ। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह शरीर पर बने हुए रितेश के नाम के टैटू को हटवाती दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

रितेश के लिए कहीं यह बात

वायरल हो रहा वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी एक ही टैटू स्टूडियो में गई। वह रितेश के नाम के टैटू को हटवाने के लिए कहती हैं आज मैं यह रितेश का टैटू निकलवा रही हूं फाइनली। जिसके बाद टैटू आर्टिस्ट यह काम करना शुरू कर देता है। राखी सावंत दर्द के चिल्लाने लगती हैं वह बोलती है कि 3 साल शादी के रितेश तुम हमेशा मेरी जिंदगी से और मेरी बॉडी से निकल गए हो।

लोगों को दी सलाह

इसी के साथ साथ राखी सावंत ने लोगों को भी सलाह दी है कि जिंदगी में कभी भी प्यार में पागल होकर टैटू ना बनवाएं क्योंकि बाद में फिर निकलवाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

किसका था अलग होने का निर्णय

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ज्ञात हो कि एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने बताया था कि मैंने नहीं बल्कि रितेश ने मेरे साथ सारे रिश्ते खत्म किए वह सुबह उठे और बैग पैक करना शुरू कर दिया और बोले कि वह मेरे साथ नहीं रह सकते क्योंकि उनकी एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया के साथ कुछ लीगल इश्यूज चल रहे हैं।

Read More-Akshay Kumar ने शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्टर, लोगों ने कर डाला ट्रोल, निकाली सैंकड़ो गलतियां