रानू मंडल को राखी सावंत ने दिया बड़ा ऑफर, जानकर फैंस भी हो जाएंगे खुश

0
354
rakhisawant_ranumandal
Loading...

राखी सावंत कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, अब तक उन्होंने अपने पति का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन, इतना जरूर बता दिया है कि, उनके पति एनआरआई बिजनेस मैन है और उनका नाम रितेश है। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज भी शेयर की हैं। जिसमें वो दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। बहरहाल राखी की शादी पर अब भी कहीं ना कहीं सस्पेंस बना हुआ है। फिलहाल तो राखी अपने गाने को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हाल ही में राखी का छप्पन छुरी गाना रिलीज हुआ है। जिसके लिए वो खूब मेहनत कर रही हैं। वहीं राखी इस समय रानू मंडल को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। क्योंकि, राखी ने रानू को एक बड़ा ऑफर दिया है।

राखी सावंत ने की रानू की तारीफ
वैसे तो रानू मंडल इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। इसी क्रम में अब राखी सावंत ने भी रानू मंडल की आवाज की तारीफ की है। और उन्हें गाने का ऑफर दिया है। राखी ने कहा कि, वो चाहती हैं कि, रानू ‘छप्पन छुरी’ के रिमिक्स वर्जन में अपनी आवाज दें। इस दौरान राखी ने ये भी कहा कि, वो इस इंडस्ट्री से जुड़कर काफी खुश हैं। जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों को समर्थन करती है। और आगे बढ़ने का मौका देती है। साथ ही राखी ने रानू को बॉलीवुड में डेब्यू कराने वाले हिमेश रेशमिया का भी धन्यवाद किया है।

रेलवे स्टेशन पर मांगती थी भीख
ये तो आप सभी जानते हैं कि, रानू मंडल एक समय में रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं। और जब अतींद्र नाम के शख्स ने उनका गाना सुना को उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद तो मानो, रानू की जिंदगी ही बदल गई। रानू का गाना सुनने के बाद बॉलीवुड ने भी उनकी तारीफ की। इस दौरान हिमेश रेशमिया ने रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बुलाया। यहीं पर हिमेश ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। इसके बाद रानू ने तेरी मेरी कहानी गाना गाया। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। ये भी पढ़ेँः- रानू मंडल चाहती हैं उनकी जिंदगी पर बने फिल्म, तो बेटी ने सुनाया अपना दर्द

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here