शहनाज गिल के स्यवंयर से भड़की राखी सावंत, Video शेयर कर लगाए ये बड़े आरोप

0
668
rakhi

बिग बॉस 13 की कॉमेडी क्वीन शहनाज गिल शो खत्म होने के बाद भी फैन्स को इंटरनेट कर रही है। बिग बॉस के बाद शहनाज गिल अपना अपना स्वयंवर लेकर आई है। जिसमें कई लड़के शहनाज गिल से शादी करने के लिए आए। इस शो का नाम ‘मुझसे शादी करोगे’ है। जिसमें शहनाज के साथ पारस छाबड़ा का भी स्वयंवर हो रहा है। इस शो के जरीए दोनों की स्टार्स अब अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे है लेकिन शहनाज गिल का ये स्वयंवर कॉट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत को पसंद नहीं आया। जिस वजह से अब राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें राखी ने शहनाज पर कॉपी करने का आरोप लगाया है। बता दें कि टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत ही अपना स्वयंवर लेकर आई थी।

राखी सावंत ने अपनी वीडियो में कहा, ‘अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है। ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते है यार? मुझे पूछे बिना शहनाज का स्वयंवर हो रहा है ये मेरे साथ नाइंसाफी है। इस शो में मेकर्स ने नाम, टाइटल सब कुछ बदल दिया है।’ हालांकि वीडियो में राखी सावंत ने आगे शहनाज गिल की तारीफ भी की है। राखी ने वीडियो में आगे कहा कि, ‘शहनाज गिल काफी अच्छी लड़की है क्यूट के साथ मासूम भी है। जब में इस इंडस्ट्री में आई थी तब मैं भी बिल्कुल शहनाज की त रह ही थी। लेकिन अब मैं चालाक बन गई हूं। ये इंडस्ट्री है ही ऐसी। यहां कोई पागल भी आएगा। तो वह भी चालाक बन जाएगा।’ इसके बाद राखी ने शहनाज को स्वयंवर के लिए ऑल द बेस्ट कहा।

राखी सावंत ने इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की भी जमकर तारीफ की। राखी ने कहा कि, ‘वह बेहद ही खुश है कि बिग बॉस का सीजन 13 सिद्धार्थ शुक्ला जीते है। सिद्धार्थ एक बहुत अच्छे इंसान है और उन्हें जिताने के लिए हम सबने ने काफी सारे वोट किए है। अब आने वाले समय में सिद्धार्थ को और भी काम करना है और काफी सारें शोज करने है।’ बता दें कि राखी सावंत भी बिग बॉस के सीजन 1 का हिस्सा रह चुकी है। इसके अलावा राखी सावंत ने भी नेशनल टीवी पर स्वयंवर किया था। राखी के बाद राहुल महाजन और रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ था। ये भी पढ़ें:-चीन जाने से पहले राखी सावंत की PM मोदी से रिक्वेस्ट, बोलीं- दुआ करना कि मैं; देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here