मुम्बई। बाॅलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस फेम राखी अपने बेबाक अंदाज के लिए बहुत ही मशहूर हैं। उनकी हर बात में हंसी का जायका होता है। राखी दमन से ‘इंडियन आइडल 12’ की शूटिंग के बाद मुंबई लौट आई हैं। बुधवार को मुंबई लौटते ही राखी ने कुछ ऐसा कहा है कि जिसकी खूब चर्चा हो रही है। राखी ने अब कोरोना वायरस की तुलना योग गुरु रामदेव से कर दी है। वह मंगलवार शाम को योग क्लास के लिए अंधेरी गयी हुई थीं। रोमांचक बात यह है कि राखी सावंत ने न सिर्फ कोविड-19 की तुलना रामदेव से की है। बल्कि राखी ने यह बताया भी वह ऐसा क्यों कह रही हैं। पपाराजी से बात करते हुए राखी ने कहा, ‘माय गॉड, ये कोरोना है ना… कोरोना मतलब बिल्कुल बाबा रामदेव जी की तरह है। इससे पहले कि राखी से पूछा जाता कि वह ऐसा क्यों कह रही हैं, राखी ने स्वयं इसका जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि ‘कभी आता है, कभी छुप जाता है’ कभी बाहर निकल जाता है…।

Baba-Ramdev

राखी के इतना कहते ही वहां हंसी गूंज गई। राखी ने इस दौरान पोल्का डॉट स्लीवलेस टॉप पहन रखा था। राखी ने कहा कि ‘अरे, मैं कितनी गंदी लग रही हूं।‘ योग गुरु रामदेव भी बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। वह आयुर्वेदिक बनाम एलोपैथ की लड़ाई में आईएमएफ से भीड़ गए हैं। रामदेव को लेकर डॉक्टरों में खासी नाराजगी है। राखी लॉकडाउन में बीते कुछ समय लगातार पपाराजी के अपनी फनी बातचीत के लिए चर्चा में हैं। राखी रोजाना घर से बाहर निकलती हैं और कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की जाती हैं। बीते दिनों उन्होंने सड़क पर उन्हें घूर रहे एक अंकल की भी क्लास लगा दी थी। राखी ने कहा था कि ‘ओ अंकल, क्या देख रहे हो, कभी लड़की नहीं देखी है क्या?

rakhi sawant

राखी की शादीशुदा जिंदगी
राखी सावंत टीवी पर आखिरी बार ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं। इस दौरान वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। राखी ने बताया कि उनके पति का नाम रितेश है लेकिन यह रिश्ता सिर्फ कहने को है। राखी के पति रितेश को अभी तक किसी ने नहीं देखा है। इस पर राखी ने यहां तक खुलासा किया कि रितेश शादी के बाद ही उन्हें छोड़कर चले गए हैं और वह लौट कर नहीं आये।

Rakhi sawant

ये भी पढ़ेंः-भूटान के बाद नेपाल ने भी बाबा रामदेव की कोरोनिल पर लगाई रोक, पतंजलि योगपीठ को दिया ऐसा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here