Sunday, January 17, 2021

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने पति रितेश को धोखा देकर रचाई दूसरी शादी, राहुल वैद्य संग लिए फेरे

‘बिग बॉस 14’ के घर में जिस दिन से राखी सांवत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है उसी दिन से घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है. राखी कभी घरवालों का मनोरंजन करती नजर आती हैं तो कभी लड़ाई-झगड़े. वैसे भी बिग बॉस के घर में झगड़े ना हो ऐसा हो नहीं सकता. वैसे फैंस ने राखी सावंत का इमोशनल रूप भी शो में देख लिया है. इसके अलावा राखी सावंत शो में सरेआम ये खुलासा कर चुकी हैं कि उनके पति रितेश चार बार तलाक की धमकी दे चुके हैं और शादी वाले दिन ही राखी को छोड़कर चले गए थे. राखी ने बताया था कि, उनके पति कभी उनसे मिलने भी नहीं आते.rahul vaidya rakhi sawant राखी के इन खुलासों के बीच अब ड्रामा क्वीन ने पति को धोखा देते हुए शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ शादी कर ली है. जिससे सिर्फ उनके पति को नहीं बल्कि राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को भी जोर का झटका लग सकता है.

पति और गर्लफ्रेंड को धोका
दरअसल, पिछले एपिसोड में राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड और राखी ने पति को धोखा देते हुए एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए है. पिछली रात टेलीकास्ट हुए एपिसोड में राहुल वैद्य और राखी काफी मस्ती कर रहे थे. कभी राखी उनकी मां के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि, ‘आज तो मेरी सासू मां आई थीं.’ इसके बाद राखी उन बॉक्स को प्रणाम करती हैं जहां राहुल की मम्मी बैठी थीं.rahul vaidya disha parmar राखी कहती हैं कि, ‘मुझे सासू मां से बात करने का मौका नहीं मिला वरना मैं उनसे कहती कि मुझे आप अपनी बहू बना लो. वैसे उन्होंने दिशा परमार को अपनी बहू बनाने का फैसला कर लिया है फिर भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं दिशा के साथ ही रह लूंगी.’ इतना सब सुनने के बाद राहुल राखी के साथ शादी करने को तैयार हो जाते हैं.

सुहागरात पर बोलीं राखी
राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में ही राखी संग फेरे लेकर शादी रचा ली. लेकिन दोनों यहीं नहीं रुके. सबसे पहले राहुल-राखी ने मम्मी और ‘बिग बॉस’ का आशीर्वाद लिया फिर हनीमून के बारे में चर्चा करते नजर आए. जिस पर पहले तो राखी अपनी सुहागरात के बारे में कहती हैं कि,rakhi sawant marriage उन्होंने अपने पति के साथ सुहागरात नहीं मनाई है तो तुम्हें (राहुल) ये मौका कैसे मिलेगा. इसके बाद राहुल राखी को बाकी घरवालों के पास लेकर जाते हैं और हनीमून के बारे में बताते हैं. फिलहाल राखी का ड्रामा सिर्फ दर्शकों को नहीं बल्कि बिग बॉस के घर के सदस्यों को भी मनोरंजन कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ेंः- Bigg Boss 14 में राखी सावंत का नया ड्रामा, मां के लिए कह डाली ये बात

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles